घर-परिवार महिला

दुल्हन के कपड़ों से लेकर हर जरूरत का समान मिलेगा एक ही प्लेटफॉर्म पर

नयी दिल्ली/एजेंसी

रनवे ब्राइडल की बहुप्रतीक्षित ब्राइडल एग्जीबिशन हर साल की तरह इस साल भी 30 और 31 अगस्त 2019 को द अशोक होटल, नई दिल्ली में आयोजित होगी। रमोला बच्चन द्वारा आयोजित किया जाने वाला ये विशेष विवाह कार्यक्रम कई वर्षों पहले सफलता पूर्वक किया जा रहा है जो 7वां वार्षिक संस्करण है। इस खास प्रदर्शनी में ब्राइडल वियर, आभूषण और शादी की सेवाओं में नए कलेक्शन का एग्जीबिशन में किया जाएगा, जिसमें 75+ डिजाइनर अपने नए कलेक्शन को प्रदर्शित करेंगे।

2019 के इस शो के प्रमुख रेड कार्पेट डिजाइनरों में रोहित बल, रितु कुमार, आशिमा लीना, रीना ढाका और सिद्दार्थ टाइटलर शामिल हैं। श्री पारमणि ज्वैल्स, पूजा जुनेजा, अल्पना कपूर, लीला ज्वैलर्स और कई प्रमुख नामों सहित लीड ज्वैलर्स भी शिरकत लेंगें।
रनवे ब्राइडल एग्जीबिशन शादी की खरीदारी के लिए हर जरूरतों को कवर करता है जो शादी के मौसम में लोगों के लिए बहुत फायदेमंद भी साबित होते हैं। इस शो में दर्शकों आभूषणों से लेकर फोटोग्राफर्स, होम डेकोर और यहां तक की वेडिंग केक जैसी सेवाएं भी मिलती है। इस प्रदर्शनी में सभी दुकानदारों के लिए खुली एंट्री है और ये भी उम्मीद की जा रही कि इस एग्जिबिशन में लोग बड़ी संख्या में आएंगे।

इस इवेंट के लिए गायक तुलसी कुमार, सियोहारा की प्रिंसेस चांदनी कुमारी, सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विरदी और योगा प्रैक्टिशनर गरिमा भंडारी के साथ फोटोशूट किया गया ताकि ब्राइड्स को प्रेरित किया जा सके।

इस इवेंट के बारे में बताते हुए रमोला बच्चन नें कहा कि हम रनवे ब्राइडल में बेहतरीन लग्जरी ब्रांड्स के साथ फेस्टिव कलेक्शन 2019 को पेश कर रहे हैं । इस कलेक्शन की प्रदर्शन की खासियत है कि रनवे ब्राइडल को सभी ब्राइड्स के लिए अपनी शादी की शॉपिंग सॉल्यूशन के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा जो बिना किसी परेशानी के एक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। इन्हीं सब खासियत के चलते पिछले सात वर्षों से हमारी प्रदर्शनी हर दुल्हन-से-उनके या उनके परिवारों की पहली पसंद बन चुकी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *