Latest:
local newsNewsछत्तीसगढ़जानकारी

दो सुत्रिय मांगो को लेकर संत रामेश्वर गहिरागुरु महाविद्यालय को अभाविप बगीचा ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

वर्तमान भारत
बगीचा जशपुर छत्तीसगढ़

विगत कुछ दिनों पहले अभाविप बगीचा द्वारा संत रामेश्वर गहिरागुरु महाविद्यालय मे दो सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया था ।

महाविद्यालय में प्रसाधन कक्ष की स्थिति अत्यंत खराब है जो उपयोग योग्य नहीं है प्रसाधन कक्ष में ना पानी की सुलभ व्यवस्था है और ना ही है साफ सफाई की व्यवस्था है ।
प्रसाधन कक्ष अच्छी ना होने के कारण छात्रों को बहुत अधिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है एवं पार्किंग की भी व्यवस्था नही हैं ।
ये कमियाँ महाविद्यालय की व्यवस्था में प्रश्न खड़ा करता है ,जिस पर कॉलेज प्रशासन ने आज तलक ध्यान नहीं दिया है छात्रों की समस्याओं को दरकिनार करते हुए बिते लगभग डेढ़ महीने से किसी भी कार्य को प्रारंभ नहीं किया गया है ।
इन्ही सब बातों को देखते हुए अभाविप के कार्यकर्ता आज महाविद्यालय गए, प्रभार में हिमालय जी थे ।
उनसे बात हुई और उनको तात्कालिक रुप से समस्या़ओं का समाधान करने को कहा गया साथ ही उनको अभाविप कार्यकर्ताओं के द्वारा पांच दिनों का समय दिया गया है ।
अन्यथा की स्थिति में यदि 5 दिवस के अंदर काम नही होता है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बगीचा के द्वारा महाविद्यालय प्रशासन को उग्र आंदोलन की चेतवानी दी गयी हैं ।

महाविद्यालय प्रशासन से मुलाकात के दौरान मुख्य रूप से नगर मंत्री अमन गुप्ता , नगर सह मंत्री पंकज यादव,अभय सिदाम छात्रा प्रमुख दिव्या बनवासी, महाविद्यालय प्रमुख यामिनी,राष्ट्र कला मंच प्रमुख अंकित विश्वाश,कार्यालय प्रमुख शिमला उपस्थिति रहे।