Latest:
local newsNewsPoliticsछत्तीसगढ़राजनीती

लैलूंगा दोहरे हत्याकांड में अब सांसद गोमती साय आईं सामने……. प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर उठाए सवाल………एसआईटी टीम गठन के साथ नारको टेस्ट कराने की रखी मांग

वर्तमान भारत
लैलूंगा छत्तीसगढ़

रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय ने लैलूंगा में हुऐ दोहरे हत्या कांड में नगर पंचायत के एल्डरमैन एवं वरिष्ठ कॉग्रेसी नेता मदन मित्तल एवम श्रीमती अंजू मित्तल की हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि जांच में जुटी पुलिस के द्वारा 4 नाबालिक बच्चों व 1 व्यक्ति को आरोपी बना कर गिरफ्तार किया गया है जो कि पूरी तरह संदेहास्पद् लगता है। कांग्रेस जब अपने वरिष्ठ कार्यकर्त्ता को न्याय नहीं कर सकती है तो आम जन कि सुरक्षा क्या करेगी।

सांसद गोमती साय ने कहा कि क्षेत्र की सांसद होने के नाते अपनी जनता की सुरक्षा को ध्यान में लेकर मैं माँग करती हूँ कि इस मामले की उच्च स्तरीय एस आई टी गठित कर जांच कराई जाए एवं पकड़े गए आरोपियों का नार्को टेस्ट व पोलो ग्राफी टेस्ट करवाया जाए। जिससे इस डबल मर्डर केस के वास्तविक अपराधी पकड़े जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए,वर्तमान में पूरे प्रदेश में भय का माहौल बना हुआ है। सरकार अपनी आपसी कलह में मस्त है और अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे है। एवं प्रदेश की जनता डर डर कर जीने को मजबूर है।

श्रीमती साय ने कहा कि परिवार वालो ने बताया कि 22-23 सितम्बर दरमियानी की रात्रि लैलूंगा नगर पंचायत के एल्डरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता मदन मित्तल व पत्नी अंजू मित्तल का हत्या कर ज्वेलरी सहित नगद रकम की चोरी की गई। हत्या के बाद घर से चोरी हुई समान के सम्बंध में कोई बारीकी से बयान नही लिया गया और जिससे कितने रकम चोरी हुई ज्वेलरी कितना चोरी हुआ यह सब एफआईआर में नही लिखा गया, न ही पूछा गया। हत्या के तीन दिन बाद नाबालिक सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है जो किसी के गले से नही उतर रहा है क्योंकि चोरी हुई समान सहित राशि की बरामदगी नही हुई है न बेग बरामद हुआ ।