Latest:
ENTERTAINMENTlocal newsNewsघर परिवारछत्तीसगढ़

मद्यपान निषेध सप्ताह के अवसर पर मदारी आर्ट्स के कलाकारों द्वारा नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन

वर्तमान भारत
सरगुजा छत्तीसगढ़

अंबिकापुर जिला प्रशासन एवं समाज कल्याण विभाग सरगुजा की ओर से 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर 2021 तक मद्यपान निषेध सप्ताह मनाया जा रहा है इस अवसर पर आज मदारी आर्ट्स के कलाकारों के द्वारा नुक्कड़ नाटक गीत संगीत के माध्यम से सती पारा खाल पारा गांधी चौक चौपाटी सहित कई स्थानों पर कार्यक्रम किया गया ।

आज इसके उद्घाटन सत्र में जिलाधीश श्री संजीव कुमार झा एसपी सरगुजा श्रीमान अमित तुकाराम कामले श्री डीके राय उपसंचालक समाज कल्याण विभाग श्री गिरीश गुप्ता जी एवं समाज कल्याण विभाग के जेके श्रीवास्तव आर के सिन्हा चारुचंद्र ललित अभिषेक सहित बहुत सारे लोग उपस्थित थे कलाकारों के द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से इस बात की जानकारी दी गई कि नशा नाश की जड़ है इससे हमारा चरित्र पतन होता है इससे समाज देश परिवार बर्बाद होता है और हमें नशा नहीं करना चाहिए इस कार्यक्रम में सती पारा के बहुत सारे लोग उपस्थित थे !


साथ ही मदारी आर्ट्स के नन्हे खान शोभित नेताम कुंजीलाल सीताराम प्रजापति सोनिया चौधरी तस्लीम गायत्री मिश्रा सहित कलाकारों ने भाग लिया!


इस अवसर पर दर्शकों में साक्षी कुमारी रुकमणी चौधरी एवं कई लोगों ने यह बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों से समाज में अच्छी जागरूकता आएगी और नशा नाश की जड़ है अतः हमें नशा नहीं करना चाहिए