Latest:
Recent News

नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार दूसरे दिन भी मिली पुलिस को बड़ी सफलता , 22लाख के ब्राउन शुगर और हेरोइन के साथ और तीन आरोपी पकड़ाए

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी ( उप संपादक )

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में नशे के खिलाफ सरगुजा पुलिस ने इन दिनों अभियान चला रखा है. इसके तहत गुरुवार को दो अलग-अलग मामलों में एक महिला सहित कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों गिरफ्तार आरोपियों से 220 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिस ने जब्त की है. जबकि जब्त ब्राउन शुगर की कीमत करीब 22 लाख रुपये बताई गई है. बता दें कि सरगुजा पुलिस की यह दो दिनों में नशे के खिलाफ यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. यह कार्रवाई पुलिस ने नवा बिहान योजना के तहत की है. पुलिस ने अपने अभियान के तहत इसके खरीदार और विक्रेता दोनों की धर-पकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।


बता दें कि सरगुजा पुलिस की नशे के खिलाफ यह दो दिनों में दूसरी कार्रवाई है. इससे पहले पुलिस ने बीते बुधवार को भी पुलिस ने अपने जारी अभियान के तहत ब्राउन शुगर और हेरोइन की तस्करी करते बिहार के सासाराम की महिला तस्कर गीता सोनी उर्फ सोनारिन को गिरफ्तार किया था. सरगुजा पुलिस ने झारखंड और बिहार के दो तस्करों के साथ अंबिकापुर के एक स्थानीय ब्राउन शुगर के विक्रेता को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 625 ग्राम ब्राउन शुगर और 110 ग्राम हेरोइन जब्त किया था. इसकी कीमत 1.10 करोड़ बताई गई है.