Latest:
छत्तीसगढ़राजनीती

15 मिनट के लिए थम जाएगा रायपुर – नागपुर नेशनल हाईवे …..ये होगी वजह ….

भिलाई । वर्तमान भारत ।

छत्तीसगढ़ के भिलाई , चरोदा और रिसाली में होने वाले निकाय चुनाव का रंग अब शहर ही नहीं नेता और राजनेताओं पर दिखने लगा है। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार शाम चार बजे दुर्ग जिला पहुंचकर भिलाई के कई रास्तों से होकर पैदल मार्च करेंगे। मुख्यमंत्री के पैदल मार्च को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने तय समय पर रूट को आम जनता के लिए बंद कर दिया है। उन रास्तों से होकर जाने वाले लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इसके लिए रूट्स को डायवर्ट किया गया है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए रायपुर-नागपुर नेशनल हाइवे को भी 15 मिनट के लिए बंद कर दिया जाएगा।

शाम करीब 4 बजे सीएम की पदयात्रा शुरू होगी। यात्रा पोट्टी श्रीरामुलु चौक से होते हुए सुभाष चौक, भगत सिंह, भारत माता चौक, गांधी चौक, लिंक रोड, फल मंडी रोड से नेशनल हाइवे होते हुए लाल मैदान पहुंचेगी। यहां शाम 5-6 बजे तक मुख्यमंत्री आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम 6 बजे भिलाई से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट, नवा रायपुर के लिए रवाना होंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की इस पद यात्रा में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम
सीएम की पदयात्रा को कहीं न कहीं भिलाई नगर निगम चुनाव से जोड़ा जा रहा है। पार्षद टिकट के दावेदार कांग्रेसी नेता अपनी पूरी ताकत इस पद यात्रा में झोंक रहे हैं। भिलाई, रिसाली और चरौदा में इसी महीने के अंत में या दिसंबर के पहले सप्ताह में नगरीय निकाय चुनाव होने हैं।