Latest:
local newsजुर्म

रात में प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की हत्या ,पड़ोस में फेकी लाश ,लड़की के पिता समेत 4 गिरफ्तार..

वर्तमान भारत

इरफान सिद्दीकी उप संपादक

शंकरगढ़. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अय्यारी में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई। दरअसल मृतक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया व बेदम पिटाई कर दी।
मारपीट में गंभीर चोट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद उसकी लाश पड़ोसी के खेत में फेंक दी थी। मामले में पुलिस ने लड़की के पिता, बड़े पिता सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अय्यारी निवासी 18 वर्षीय प्रदीप पैंकरा 17 नवंबर की रात घर से खाना खाकर निकला था। वह रात में घर नहीं लौटा। अगले दिन 18 नवंबर की सुबहर गांव के ही मनु कंवर के खेत में उसकी लाश मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व जांच के बाद अस्पताल को पीएम हेतु अस्पताल भेजा।
पीएम रिपोर्ट में प्रथम दृष्टया हत्या की पुष्टि होने पर शंकरगढ़ पुलिस धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई। विवेचना के दौरान जानकारी मिली कि प्रदीप पैंकरा का गांव के ही गिरजा पैंकरा की बड़ी बेटी से प्रेम संबंध था।
युवती के परिजन इस बात को लेकर नाराज थे। इसी बीच 17 नवंबर की रात प्रदीप अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। इसी दौरान युवती के पिता गिरजा पैंकरा, बड़े पिता मुंशी पैंकरा, प्यारी बाई व कमली बाई ने युवक को मिलते देख लिया।इन्हें देख मृतक भागने लगा, लेकिन चारों ने उसे दौड़ाकर बाड़ी में पकड़ लिया, इसके बाद डंडे व लात-मुक्के से उसकी बेदम पिटाई कर दी। गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पड़ोसी की बाड़ी में फेंक दी लाश
आरोपी गिरजा व मुंशी पैंकरा ने शव को मनु कंवर की बाड़ी में फेंक दिया था। यह तथ्य सामने आने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में एसडीओपी रितेश चौधरी, थाना प्रभारी हेमंत अग्रवाल, एसआई हेमंत गुप्ता, प्रधान आरक्षक छत्रपाल सिंह, आरक्षक शैलेंद्र तिवारी, आनंद पैंकरा, संजय टोप्पो, मनोज कुजूर व लखमनी पैंकरा शामिल रहे।