Latest:
local news

तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत, ससुराल से घर वापस लौटते समय हुआ हादसा

बलरामपुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

रामानुजगंज -बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वाड्रफनगर-सनावल मार्ग पर तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल पति अपनी पत्नी को लेकर ससुराल गया था, वहां से लौटने के दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए। मौके पर जुटी भीड़ ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों का शव बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत से दोनों परिवारों में मातम पसर गया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम गोंदला निवासी महेंद्र सिंह बुधवार को पत्नी के साथ बाइक से अपने ससुराल चूनापाथर से वापस घर लौट था

दोनों वाड्रफनगर-सनावल मार्ग के रास्ते आ ही रहे थे कि अंधे मोड़ पर अंबिकापुर से उत्तर प्रदेश के दुद्धी जा रही तेज रफ्तार छाबड़ा बस ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक समेत सड़क पर काफी दूर तक घिसटते चले गए। हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने पीएम के लिए भिजवाया शव
हादसे के बाद मौके पर राहगीरों व अन्य लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने तत्काल स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।