local news

कोतबा-लावाकेरा सड़क का नए सिरे से होगा निर्माण…खबर का असर…

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

पत्थलगांव!कोतबा-लावाकेरा स्टेट हाईवे सड़क के गड्ढों में अब गिट्टी डाली जा रही है !खबर प्रकाशित होने के बाद नया मटेरियल डाले बिना बना रहे सड़क, अब पीडब्ल्यूडी की नींद खुली और ठेकेदार के माध्यम से कराए जा रहे निर्माण एवं सड़क के गड्ढों में नया मटेरियल डाला जा रहा है,साथ ही पुरानी सड़क को उखाड़ कर गिट्टी डाली जा रही है !

कोतबा से लावाकेरा कि स्टेट हाईवे सड़क में बड़ी संख्या में गड्ढे हो गए थे !मरम्मत का आदेश मिलने के बाद ठेकेदार पुरानी सड़क को उखाड़े बिना ही निर्माण शुरू करा दिया !वही गड्ढों में पुराने मटेरियल को भरा जा रहा था! इसका खुलासा किया गया तो विभाग के अफसरों ने ठेकेदार को गुणवत्ता पूर्वक निर्माण करने कहा! ऐसे में वह सड़क में पुराने मटेरियल को को उखाड़ कर उसमें नया मटेरियल डाल रहा है! सड़क की गुणवत्ता विहीन शिकायत मिलने पर कुनकुरी विधायक ने उच्चस्तरीय जांच करने को कहा था लेकिन जांच होने के बाद किसी भी अधिकारियों कर्मचारी सहित ठेकेदार पर कोई कार्यवाही नहीं की गई !

क्षेत्र के कार्यक्रमों में शामिल होने आए कांग्रेसी विधायक मंत्री भी सड़क का गुणवत्ता पूर्वक निर्माण के लिए इंजीनियर संबंधित अधिकारियों को फटकार तक लगा चुकी है !लेकिन पीडब्लुडी विभाग के इंजीनियर को मंत्री विधायक की समझाइश का भी असर नहीं हुआ !

सड़क में कोनपारा,चट्टीडांड़,बरडीह सहित दर्जनों गांवों में पुराने मटेरियल डाल दिए गए हैं, लेकिन अब जहां भी कार्य हो रहा है वहां नया मटेरियल डाला जा रहा है..!

🔴 गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट