Latest:
local news

शराबी पति ने कर लिया खुदकुशी…शराब के लिए पत्नी ने नहीं दिया पैसा…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

तूमला,जशपुर !वर्तमान भारत! शराब की लत ने होली के दिन एक परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया !घटना जिले के तुमला थाना क्षेत्र की है! थाना प्रभारी जे एक्का ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र में फिटिंग पारा गांव में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है! सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा!नत्थू साय (55 वर्ष) शनिवार को होली मनाने के लिए सुबह से ही शराब पी ली थी !उसकी पत्नी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि शुक्रवार को होली के दिन नत्थू शाय सुबह से शराब के नशे में धुत हो गया था !

दिनभर गांव में भटकते रहने के बाद देर शाम लगभग 7:00 बजे वह वापस घर आया और फिर से शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगा !पहले से ही नशे में धुत पति को रुपए देने से पत्नी ने साफ मना कर दिया! इसे लेकर पति-पत्नी के बीच में विवाद हुआ !विवाद के बाद गुस्से में मृतक घर से बाहर निकल कर चला गया !पति की अक्सर रात को घर से बाहर रहने की आदत को देखते हुए मृतक की पत्नी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और बेटी के साथ सो गई !पत्नी का कहना है कि वह शनिवार की सुबह उठी और जंगल की ओर चली गई !इसी दौरान उसकी बेटी उसके पीछे आ गई और बताया कि पिताजी पेड़ में लटके हुए हैं !

बदहवास महिला वापस आ कर देखी तो उसके पति की मृत्यु हो चुकी थी !होली के दौरान शराब की अवैध बिक्री में 3 गुना से अधिक की वृद्धि हो जाती है! एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि शराब की अवैध बिक्री रोकने के लिए होली से सप्ताह पहले से ही जिले भर में अभियान शुरू किया गया है !इस दौरान भारी मात्रा में देसी शराब और महुआ लहान को नष्ट करने की कार्रवाई की गई है!फिर भी ऐसी हादसा होती रहती है.!