धमतरी में तेज रफ्तार का कहरः अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन को कुचला, दो की मौत, एक घायल

वर्तमान भारत न्यूज

छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक ही बाइक में सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दिया। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है, इनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भोयना-कुकरेल मार्ग में देर शाम की घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 12 अप्रैल को शाम कुकरेल निवासी राकेश कुमार यादव 21 वर्ष, पुखराज ध्रुव 20 वर्ष और रेमन सिंह मरकाम तीनों एक ही बाइक में सवार होकर धमतरी किसी काम से गए हुए थे। काम निपटा कर देर शाम घर वापस लौट रहे थे कि ग्राम भोयना व कुकरेल मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने तीनों को जबरदस्त ठोकर मार दिया।

दुर्घटना में घटनास्थल पर राकेश कुमार यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घायल पोखराज और रेमन सिंह मरकाम को संजीवनी एंबुलेंस 108 से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने पोखराज ध्रुव को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल रेमन सिंह का उपचार जिला अस्पताल में जारी

धमतरी में तेज रफ्तार का कहरः अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन को कुचला, दो की मौत, एक घायल
धमतरी में फर्जी स्‍कूल टीचर की सामने आई काली करतूत, कोर्ट ने सुनाई पांच साल कैद की सजा और 10 हजार जुर्माना
घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दोनों मृतक एक ही गांव की होने की वजह से गांव में शोक की लहर है। 13 अप्रैल की सुबह मृतकों के स्वजन की उपस्थिति में जिला अस्पताल धमतरी के चीरघर में दोनों शव का पोस्टमार्टम किया गया। दोनों के शव का गांव में एक ही स्थान पर अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
भारी वाहन से बना रहता है खतरा

उल्लेखनीय है कि नगरी-धमतरी मार्ग से होते हुए ओडिशा के भारी मालवाहक वाहन 24 घंटे चलता है। ऐसे में इस मार्ग पर सड़क दुर्घटना होने की आशंका बना रहता है। आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती है।