जुर्म

जशपुर समाचार :पिता-पुत्री का रिश्ता हुआ शर्मसार …दो दोस्तों के साथ मिलकर बेटी से किया बलात्कार… हुए गिरफ्तार …

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़)! वर्तमान भारत! जशपुर में पिता -पुत्री रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है !एक दरिंदे पिता ने शराब के नशे में दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया! घटना के बाद पिता ने मामले की जानकारी अपने रिश्ते की दादी को दी! जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे !शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है !

आरोपी अपने तीन बच्चों और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहता था !आरोपी की पत्नी की 2019 में स्वर्गवास हो चुकी है !आरोपी 28 अप्रैल की रात शराब के नशे में दो दोस्तों के साथ अपने घर पहुंचा और अपने 3 और 6 साल के छोटे भाइयों के साथ सो रही 9 वर्षीय बेटी को उठा कर दूसरे कमरे में ले गया और आरोपी ने अपने दोस्तों के सहयोग से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया !

घटना के बाद सुबह बच्ची ने अपने छोटे भाइयों को रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी !पास के ही गांव में अपने रिश्ते की दादी के साथ रहकर पढ़ाई करती थी! स्कूल की छुट्टी होने पर दादी ने उसके पिता के घर पहुंचा दिया !इसी बीच 28 अप्रैल की रात बालिका के पिता शराब के नशे में दो दोस्तों के साथ बालिका के साथ दुष्कर्म किया..!