Latest:
ज्योतिष

28 मई 2022 राशिफल …इस राशि वालों का अपने परिवार के साथ हंसी-खुशी समय बीतेगा… इस राशि वालों को शिक्षा के मामले में अच्छे नतीजे मिलेंगे …और इस राशि वालों का खर्चे अधिक होंगे लेकिन आप उससे घबराए नहीं …जानें अपना राशिफल।

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा !दांपत्य जीवन में तनाव बना रहेगा और जीवन साथी किसी बात को लेकर आप से नाराज हो सकते हैं !प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है !आपका परिवार आपके साथ हंसी-खुशी समय बिताएगा !आप अपनी मां को भी खूब प्रेम करेंगे और परिवार वालों के साथ सुख-शांति की प्राप्ति होगी !काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपका हौसला बढ़ा रहेगा!

वृष राशिफल

आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है! आपकी मानसिक तनाव बढ़ेगा! आपके कामों में सफलता तो मिलेगी लेकिन विलंब से! जिससे आपको कभी खुशी तो कभी गम जैसी स्थिति महसूस होगी !परिवार के छोटों से मजबूत संबंध होंगे !उनके साथ समय बिताना आपको अच्छा लगेगा !काम के सिलसिले में दिन सामान्य रहेगा! प्रेम जीवन में तनाव में कमी आएगी! और शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा !किसी पुराने दोस्त से बात होगी और उनसे बात करके मन हल्का रहेगा !

मिथुन राशिफल

आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा !धन की आवक होगी! जिससे आपको खुशी मिलेगी !परिवार के साथ समय बिता कर अच्छा महसूस करेंगे !आपके शादीशुदा जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी! जिससे आप खुश रहेंगे !कामों में सफलता मिलेगी !संतान से सुख मिलेगा !आपको संतुष्टि होगी !इनकम में बढ़ोतरी होगी !शिक्षा के मामले में अच्छे नतीजे मिलेंगे !प्रेम जीवन के लिए दिनमान बढ़िया है !आप मन में काफी तरोताजा महसूस करेंगे !

कर्क राशिफल

आपके लिए आज का दिन बहुत जबरदस्त रहेगा !आपकी शादीशुदा जीवन में खुशियां रहेंगी और जीवन साथी और आपके बीच प्रेम और आकर्षण की बढ़ोतरी होगी !किसी नई संपत्ति को खरीदने का सौदा कर सकते हैं !विरोधियों पर आप भारी रहेंगे !प्रेम जीवन जीने वालों को सफलता मिलेगी !काम के सिलसिले में आप खूब मेहनत करेंगे !व्यापार के सिलसिले में सामान्य समय रहेगा! अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें !

सिंह राशिफल

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा !आपकी सेहत कमजोर रहेगी !आपको सर्दी जुकाम हो सकता है !इसलिए खास तौर पर ध्यान रखें ,क्योंकि इससे आपकी काम भी विलंब से पुरे होंगे और मानसिक तनाव भी बढ़ेगा! आपकी इनकम थोड़ी ठीक रहेगी! जिससे आप थोड़ी राहत महसूस करेंगे !दांपत्य जीवन के लिए दिनमान सामान्य रहेगा !प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी खुशनुमा समय रहेगा! विरोधियों से सतर्क रहें !मानसिक शांति की कमी होगी !

कन्या राशिफल

आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है !आपके द्वारा किए गए प्रयास रंग लाएंगे और आपकी मेहनत का फल आज आपको मिलेगा !आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और साथ काम करने वालों से आपको अच्छे सहयोग की प्राप्ति होगी !इसलिए कार्य करने में आपको मजा भी आएगा और काम के सिलसिले में बहुत जबरदस्त नतीजे आपको हासिल होंगे !परिवार की बड़ों का प्रेम आपको मिलेगा !प्रेम जीवन जीने वालों के लिए समय बढ़िया रहेगा और आपका प्रिय आपको खुश रखेगा !शादीशुदा जातकों की दांपत्य जीवन प्यार से भरा रहेगा !

तुला राशिफल

आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा !आज आप बेवजह के कामों में व्यस्त रहेंगे,जिससे दिन कब बितेगा यह तो आपको पता नहीं चलेगा लेकिन आप थोड़े परेशान होंगे और मानसिक तनाव रहेगा! परिवार के लोगों से आपको खुशी मिलेगी और परिवार का माहौल आपको संतुष्टि देगा !आपके किसी दोस्त से आपकी कहासुनी हो सकती है !दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा! प्रेम जीवन जीने वालों को अपने ऊपर नियंत्रण रखना होगा और अच्छा बर्ताव करना होगा !

वृश्चिक राशिफल

आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा !खर्चे अधिक होंगी लेकिन आप उनसे घबराए नहीं! इनकम भी ठीक-ठाक होगी! शरीर में सुस्ती या कमजोरी महसूस कर सकते हैं !परिवार के बड़ों का सम्मान करेंगे! काम के सिलसिले में कुछ उतार-चढ़ाव रहेगा !ट्रांसफर की योग भी बनने वाले हैं,इसलिए थोड़ा ध्यान दें !प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे और दांपत्य जीवन जीने वालों को जीवन साथी के साथ मिल बैठकर बातचीत करनी चाहिए!

धनु राशिफल

आज आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक साबित होगा! अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें और धार्मिक आचरण करें !किसी प्रकार की धन का निवेश करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है !काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी !शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा और प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य है !आपकी सेहत बिगड़ सकती है और आप बीमार पड़ सकते हैं !

मकर राशिफल

आज का दिन आपके लिए समान रूप से फलदायक रहेगा !व्यापार में सफलता मिलेगी !नौकरी पेशा लोगों को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी !शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन प्रेम और स्नेह से भरा रहेगा! प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज अच्छे नतीजे मिलेंगे !अपने मन की बात को अपने प्रियजनों से कहेंगे! इससे एक दूसरे पर विश्वास जमेगा और मजबूत होगा !

कुंभ राशिफल

आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा !आपकी इनकम में भी जबरदस्त बढ़ोतरी होगी, जिससे मन हर्षित होंगे !आप अपनी कार्यकुशलता और बुद्धिमानी के द्वारा अपने काम में बढ़िया नतीजा हासिल करेंगे !प्रेम जीवन के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है !दांपत्य जीवन जीने वालों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे !सेहत के प्रति सावधान रहें, क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं! खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन इनकम ठीक होने से बड़ी समस्या नहीं होगी!

मीन राशिफल

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा !काम के माहौल में आप खुद को ढालने में कामयाब होंगे !जिससे काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे! परिवार का माहौल आप को नई खुशियां देंगे !नौकरी बदलने के बारे में विचार कर सकते हैं !प्रेम जीवन जीने वालों को खुशी मिलेगी और प्रिय जनों से अच्छे समाचार मिलेंगे !शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन थोड़ा सा तनाव रह सकता है..!

Disclaimer-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है “Vartman Bharat” इसकी पुष्टि नहीं करता है.!