Latest:
Natioal News

चलो बुलावा आया है: सभी छत्तीसगढ़ कांग्रेसी विधायकों को दिल्ली बुलावा… बड़े स्तर पर दिल्ली में प्रदर्शन की तैयारी …योग दिवस कार्यक्रम पश्चात होंगे रवाना…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा


सभी छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी विधायकों को दिल्ली बुलाया जा रहा है !मोहन मरकाम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने राज्य के सभी कांग्रेसी विधायकों को दिल्ली बुलाया है !बीते सोमवार को मोहन मरकाम ने पार्टी के सभी विधायकों की दिल्ली आने के निर्देश दिए हैं !निर्देश के बाद मंगलवार की सुबह से ही दिल्ली जाने का सिलसिला शुरू हो जाएगा !पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में ईडी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन के लिए कांग्रेसी विधायकों को दिल्ली बुलाया गया है !दिल्ली में बड़े स्तर पर प्रदर्शन की तैयारी कांग्रेश की करने की संभावना है !

मोहन मरकाम छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पहले से ही दिल्ली में मौजूद है !छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मोहन मरकाम व कुछ अन्य मंत्री भी दिल्ली में ही है! सभी ने बीते सोमवार को दिल्ली में कांग्रेश की ओर से आयोजित विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था !बार-बार ईडी की पूछताछ राहुल गांधी से और सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना के विरोध में दिल्ली में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया !प्रदर्शन में देशभर के कांग्रेसी नेताओं ने हिस्सा लिया !

छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत तमाम नेता शामिल हुए !बाद में अब फिर से विरोध प्रदर्शन करने के लिए कांग्रेश के समस्त विधायकों को दिल्ली बुलाया जा रहा है!

योग दिवस कार्यक्रम के पश्चात दिल्ली होंगे रवाना

21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में भी मनाया जा रहा है !मिली जानकारी के अनुसार अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में सभी विधायकों के कार्यक्रम पहले से तय हैं! कार्यक्रम ज्यादातर सुबह ही होने वाले हैं! ऐसे में विधायक योग कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद दिल्ली रवाना हो सकते हैं! दिल्ली एयरपोर्ट से वे सीधे प्रदर्शन स्थल रवाना होंगे !छत्तीसगढ़ से आज कांग्रेस की 50 से ज्यादा विधायक दिल्ली रवाना होंगे..!