Latest:
जुर्म

जशपुर समाचार :नाबालिक से जबरदस्ती दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने वाली आरोपी को पत्थलगांव पुलिस ने चंद घंटों में किया गिरफ्तार… पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

पत्थलगांव ,जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत !जिले के पत्थलगांव थाना के अंतर्गत 16 साल की नाबालिक से जबरदस्ती बलात्कार और इस बात को किसी को भी बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दीया गया। उस रेपिस्ट आरोपी को चंद घंटों में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्यवाही कर रही है।

पत्थलगांव पुलिस के मुताबिक क्षेत्र की ही रहने वाली 16 साल की लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कि रात करीब 8:30 बजे वह घर के बाहर टहल रही थी ।उसी बीच ज्ञानेश्वर सिदार अकेली होने का फायदा देख कर जबरदस्ती खींचते हुए कुछ दूर ले गया और उसने जबरदस्ती बलात्कार किया। रेप के पश्चात ज्ञानेश्वर सिदार इस बात को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने पिड़ीता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 और 4,6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया ।पुलिस ने ज्ञानेश्वर सिदार को चंद घंटों में ही उसके अपने घर से गिरफ्तार किया ।पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.।