Latest:
जुर्म

जशपुर क्राईम समाचार :शराब की मांग पुरी ना होने पर…अज्ञात शराबी बदमाशों ने पति-पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट… पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के दोकड़ा चौकी के अंतर्गत ग्राम जयमुंडा़ (नवांटोली) में शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने ग्रामीण दंपति को गोली मारकर हत्या कर दी ।लोगों को घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई ।पुलिस मौके वारदात पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी ।गोली मारने का स्पष्ट कारण फिलहाल पता नहीं हो पाया है।

घटना की पुष्टि करने हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पांण्डेय ने बताया -कांसाबेल थाना की दोकड़ा चौकी के अंतर्गत ग्राम जयमुंडा़ (नवांटोली) में ग्रामीण दंपति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार रात 9:30 बजे के लगभग मृतक संदीप पन्ना अपनी पत्नी द्रोपदी बाई घर के आंगन में बैठकर खाना खा रहे थे ।इसी बीच में तीन अज्ञात बदमाश लोग उनके घर पहुंचे और शराब की मांग करने लगे। पति पत्नी दोनों ने शराब नहीं होने की बात कही।

इतना सुनते ही उन बदमाशों ने संदीप पन्ना के सिर पर गोली चला दी ।जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई ।उसका पत्नी यह सब देखने के बावजूद भागने लगी ,लेकिन बदमाशों ने उसे घसीट कर फिर आंगन में ले आए और उसे भी गोली मार दी। दोनों पति -पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके वारदात पर घटनास्थल पर पहुंची और जांच कर की। घटनास्थल से 9 एमएम की खाली गोली का कारतूस भी मिला है।

पुलिस अधिकारी ने बताया टीम हर पहलू से घटना की जांच कर रही है। मामले में पंचनामा की कार्यवाही के साथ पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई ।शराबी बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है ।जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा..!