Latest:
ENTERTAINMENT

ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस ने किया सरगुजा के सुप्रसिद्ध फिल्म कलाकार आनंद कुमार गुप्त का सम्मान

वर्तमान भारत । एंटरटेनमेंट ।

अंबिकापुर–ऑल इंडिया प्रोफेशनल कॉन्ग्रेस सरगुजा के द्वारा आज राजीव भवन अंबिकापुर में सरगुजा जिले के सुप्रसिद्ध फिल्म एवं नुक्कड़ नाटक हा के कलाकार आनंद कुमार गुप्त को कला के क्षेत्र में उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए साल श्रीफल देकर सम्मानित किया गया और भविष्य में अच्छे कार्य करते रहने के लिए शुभकामना दिया गया।


सर्वविदित हो कि आनंद कुमार गुप्त पिछले 25 वर्षों से नुक्कड़ नाटक, मंचीय नाटक, लघु फिल्म, डॉक्यूमेंट्री फिल्म और फीचर फिल्म मैं निर्माण एवं कलाकार के रूप में न सिर्फ सरगुजा बल्कि छत्तीसगढ़ प्रदेश सहित भारत देश का नाम विदेशों में भी प्रचारित किया हैं।

आनंद कुमार गुप्त के द्वारा अभिनीत फिल्म शिक्षा का संदेश देती हुई लंगड़ा राजकुमार,दिव्यांगों को प्रोत्साहित करती हुई आई एम नॉट ब्लाइंड, छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं पर आधारित नवा बिहान और उनकी आने वाली फिल्म लाइफ आन रोड के माध्यम से आनंद ने सिनेमा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दीया है।


गणमान्य जन को यह भी विदित हो की नुक्कड़ नाटक के माध्यम से शासन की योजनाओं एवं सामाजिक मुद्दों पर अपनी टीम के साथ आनंद ने पूरे देश में करोड़ों लोगों को सार्थक संदेश दिया है, इसी तरह आनंद कुमार गुप्त की फिल्में संदेश परक और सार्थक होती है। फिल्म निर्माण के साथ-साथ आनंद कुमार अपने गंभीर और जीवंत अभिनय के माध्यम से गणमान्य जनता के साथ-साथ सिनेमा के लोगों को भी प्रभावित किया है।
ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में रणविजय सिंह देव, गुरप्रीत सिद्धू, दिनेश कुमार शर्मा, तृप्त राज सिंह धनजल, आतिश शुक्ला,मनोज कश्यप, पंकज शुक्ला, उपेंद्र गुप्ता, चंद्रप्रकाश सिंह, रोशन कनौजिया,माही सिंह, अभिराज सिंह, अविनाश गुप्ता सहित बहुत सारे लोग उपस्थित थे।