Latest:
local news

छत्तीसगढ़ क्राइम समाचार:भाई का हुआ पारा गरम…बहन को ऐसी अवस्था में देख…गला घोंट कर दी हत्या… पढ़ें पूरी खबर

बलरामपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

बलरामपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत/ प्रदेश की बलरामपुर पुलिस ने हत्या के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है ।जिले के विजय नगर पुलिस चौकी के अंतर्गत महावीर गंज में 16 जून की रात में एक युवती की मर्डर की गई थी।

युवती की मर्डर गला घोंटकर की गई थी। पुलिस ने यह दावा किया है कि सगे भाई ने ही अपनी सगी बहन की गला घोटकर मर्डर कर दिया था। घटना की जानकारी मिलते ही विजयनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात में जुट गई।

विजयनगर पुलिस के अनुसार घटना की रात से ही आरोपी भाई संजय सिंह फरार चल रहा था ।तब से पुलिस को आरोपी की तलाश थी ।जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गांव आया हुआ है ।मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल हुई ।गिरफ्तार कर आरोपी से पूछताछ किया गया ।जिसमें आरोपी ने अपने गुनाह कबूल किया। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी सगी बहन की मर्डर का भी कारण पुलिस को बताया।

एसडीओपी रामानुजगंज के एनके सूर्यवंशी ने बताया कि आरोपी ने अपनी सगी बहन की मर्डर की और उसके बाद फरार हो गया ।मर्डर को अंजाम देते कुछ लोगों ने उसे देख लिया था ।इसके बाद से ही पुलिस को उसकी तलाश थी।

आरोपी ने पुलिस को जानकारी दी कि घटना की रात वह अपनी बहन को किसी अन्य युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। ऐसा देख उसका पारा गरम हो गया।वह अपने आप को संभाल नहीं पाया था ।उसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी सगी बहन का गला घोट कर हत्या कर मौके से फरार हो गया ।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। मामले में आरोपी व मृतका से जुड़े अन्य लोगों के बयान भी लिए गए हैं।