Latest:
Recent News

बेटे ने बीमार पिता पर बेरहमी से टंगिया से किए कई वार….. आंख फोड़ा , होंठ काटा , सिर फोड़ा और मार डाला …इस वजह से नाराज़ था बेटा…

रायपुर । वर्तमान भारत ।

दिनेश मिश्र ( प्रबंध संचालक)

कल रायपुर में एक युवक ने अपने पिता का खून कर दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद कुछ देर लाश के पास बैठा रहा। इसके बाद रिश्तेदारों को पिता की मौत की झूठी कहानी सुना दी। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तब जाकर युवक ने अपना गुनाह कबूलते हुए कहा कि, हां मैंने ही अपने पिता को मारा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वारदात नरदहा इलाके की है। अशोक वर्मा (50) बीते चार-पांच सालों से मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे। अक्सर घरवालों से उनकी बहस हो जाया करती थी। 21 साल का बेटा देवेंद्र वर्मा भी अपने पिता से अक्सर झगड़ा करता था। बार-बार पिता की अजीब बातें उसे पसंद नहीं आती थीं।

पिता की लाश पलंग पर पड़ी थी

दिमागी रूप से परेशान चल रहे पिता ने कल बेटे को फिर से जली कटी बातें सुना दीं। देवेंद्र को यह बात पसंद नहीं आई। उसने पिता के साथ बहस बाजी शुरू कर दी, इस कदर अपना आपा खो दिया कि पिता को धक्का दे दिया । पिता ने विरोध करना चाहा तो पास रखी टांगिया उठाकर अपने पिता के सिर पर एक के बाद एक कई वार कर दिए।

इस तरह बेरहमी से मारा पिता को

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टंगिया से पहला वार करने के बाद अशोक के सिर से निकला खून बिस्तर पर छटक पड़ा। युवक नहीं रुका उसने ताबड़तोड़ कई बार अपने पिता के सिर पर टंगिया से किए । चेहरे पर इतने जख्म हुए की होठ कटकर अलग हो गया, नाक टूट गई , एक आंख भी फूट गई । सिर का आधा हिस्सा बुरी तरह से कट गया और पूरे बिस्तर पर खून बिखर गया। फॉरेंसिक टीम बारीकी से हमले से जुड़े सबूत जुटा रही है।

पिता को मारकर चाचा को सुनाई मनगढ़ंत कहानी

पिता की हत्या कर देने के बाद देवेंद्र ने अपने चाचा ईश्वर वर्मा को कॉल कर बताया कि किया उसके पिता की मौत हो गई है। जब ईश्वर वर्मा घर पहुंचे तो देवेंद्र ने कहानी सुना दी कि घर पर पिता अकेले थे बाहर से कोई व्यक्ति आया और धारदार हथियार से पिता पर हमला करके भाग गया ।

देवेन्द्र ने यही जानकारी पुलिस को भी दी गई । मगर देवेंद्र की कहानी पुलिस के गले नहीं उतरी, पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो देवेंद्र ने कबूला कि उसने ही अपने पिता पर हमला किया था। देवेंद्र ने बताया कि वह अपने पिता की बातचीत से परेशान रहता था। इसी वजह से आवेश में आकर अपने पिता की जान ले ली।