Latest:
Politics

छत्तीसगढ़ समाचार: “हर घर तिरंगा अभियान” में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने…बीजेपी कार्यालय में तिरंगा बेचने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत ।प्रदेश में “हर घर तिरंगा अभियान “के तहत बीजेपी और कांग्रेस में सियासत प्रारंभ हो गई है ।भाजपा छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा की जिला कार्यालय रायपुर से तिरंगा बिक्री स्टाल की प्रारंभ की है। इस पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है ।इसके बाद प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने केंद्र के अभियान के साथ राज्य में अपना अलग “हमर तिरंगा अभियान” प्रारंभ कर दिया है ।इस पर छत्तीसगढ़ में राजनीति की सियासत गरमा गई है।

जानकारी के अनुसार भाजपा जिला कार्यालय परिसर में 2 दिन पहले ही बीजेपी के पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने तिरंगा विक्रय स्टाल का उद्घाटन किया है ।भाजपा अपने कार्यकर्ताओं और आम जनताओं के लिए तिरंगा उपलब्ध करवा रही है।

वही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने “हमर तिरंगा अभियान” की शुरुआत की है इस पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं ।भाजपा कार्यालय में तिरंगा बेचने पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर तिरंगा पर धंधा करने का आरोप लगाया है ।वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने पार्टी का बचाव करते हुए कहा कि छोटे-छोटे तिरंगा बनाने वाले के लिए कांग्रेस का रोजगार उपलब्ध करवाने का उद्देश्य है, लेकिन कांग्रेस तिरंगे को अपमानित कर रहें हैं।