Latest:
जुर्म

ग्राम पंचयात कोलाईबहाल में हत्या ………बीवी की बड़ी बहन को दूसरी पत्नी बनाकर घर ले आया युवक, महिला लगी भागने तो गला घोंट उतार दिया मौत के घाट

रायगढ़ से रितेश सिदार की रिपोर्ट

रायगढ़। आज 12 अगस्त की सुबह थाना चक्रधरनगर में अन्तर्गत ग्राम कोलाईबहाल में महिला की हत्या की सूचना पर चक्रधरनगर पुलिस मौके पर पहुंची कोटवार के बेटे शंकर चौहान (40 साल) थाना चक्रधरनगर में रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि कल दिनांक 11 अगस्त की शाम गांव में हल्ला सुना कि गांव के इंदिरा आवास मोहल्ला में रहने वाला अभिषेक चौहान जो अपनी पत्नी की बड़ी बहन सोनी सिदार जिसे दूसरी पत्नी बनाकर कुछ दिन पहले से अपने घर में रखा था उसकी हत्या कर दिया है। तब उसके घर जाकर देखा तो सोनी सिदार घर के कमरे में मृत हालत पड़ी थी, अभिषेक चौहान गांववालों के सामने चिल्ला रहा था कि सोनी सिदार को गला दबाकर मार दिया है।

मौके पर जांच करने पहुंचे चक्रधरनगर पुलिस को आरोपी अभिषेक चौहान की पत्नी संध्या सिदार ने बताया कि मृतिका सोनी सिदार पति विनोद भट्ट उम्र (30 वर्ष) निवासी बलौदा जिला जांजगीर चांपा हाल मुकाम पंजरीप्लांट थाना चक्रधरनगर इसकी बड़ी बहन है, जिसे पति (अभिषेक चौहान) कुछ दिन पहले दूसरी पत्नी बनाकर रखूंगा कहकर घर लाया था। सोनी सिदार को घर में लाने पर ये अपने एक बच्चे को लेकर घर से चली गई थी, इसके जाने के बाद सोनी सिदार भी नहीं रहूंगी कहकर घर छोड़कर जा रही थी, तब पति (अभिषेक चौहान) सोनी को तेरे कारण बीवी, बच्चे छोड़कर जा रहे है और तू भी जा रही है कहकर तखत ऊपर सोनी सिदार का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना के संबंध में चक्रधरनगर थाने में आरोपी अभिषेक चौहान पिता नूरपो चौहान उम्र करीब 35 वर्ष जामगांव थाना चक्रधरनगर रायगढ़ के विरूद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया है । शीघ्र आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जावेगा ।