Latest:
ज्योतिष

22 अगस्त 2022 राशिफल :इस राशि वाले पुरानी नकारात्मक बातों को वर्तमान पर हावी ना होने दें…इस राशि वाले का आर्थिक समस्या में सुधार होगा…और इस राशि वाले को समाज में अच्छे काम करने से लोग आपकी… जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

संकलन : गजाधर पैकरा

22 अगस्त 2022 मेष राशिफल

मेष राशि के लोगों को आज घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी !आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं !व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए ! कोर्ट-कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है !आज समय पर आप अपनी जिम्मेदारी पूरा कर पाएंगे !जोखिम व जमानत के कार्य टालेंगे !युवाओं के करियर में गति आएगी! पुरानी नकारात्मक बातों को वर्तमान पर हावी ना होने दें !
भाग्य आज 60% आपके साथ है! भगवान भोलेनाथ की पूजा करें और माता पिता का आशीर्वाद लें!

22 अगस्त 2022 वृष राशिफल

वृष राशि के लोगों को आज अच्छी खबर मिलेगी !किसी अनुभवी और प्रतिष्ठित व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा! धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे! छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करेंगे !फिलहाल आप किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे !काफी लंबे समय से अटकी हुई चीजें पूरी होने लगेगी! कारोबारियों के लिए दिन निराश करने वाला हो सकता है !नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन आरामदायक रहेगा !
आपका भाग्य आज 85% आपका साथ देगा !गौमाता को हरा चारा खिलाएं!

22 अगस्त 2022 मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोग फिलहाल स्वयं के लिए समय निकालें तो उनके लिए बढ़िया रहेगा !आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तो में मजबूती आएगी !शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है !आपकी इनकम अच्छी रहेगी !कई तरह के रोचक विचार और योजनाएं आज बन सकती हैं !छोटे स्तर पर शुरू किया गया बिजनेस आपके लिए लाभकारी रहेगा !जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों में ध्यान ना दें !
आज भाग्य 82 % आपके पक्ष में रहेगा! माता लक्ष्मी की पूजा करें!

22 अगस्त 2022 कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों को आज अपनी बात रखने का मौका मिलेगा !परिवार के कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा !उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है! प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन अधिक फायदेमंद है !जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें !प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन धन लाभ देने वाला है !आर्थिक समस्या में सुधार होगा !कानूनी मामले आगे बढ़ेंगे !
भाग्य आज 72% आपका साथ देगा! गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आशीर्वाद लें!

22 अगस्त 2022 सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग आज दूसरे क्या कर रहे हैं इस पर थोड़ा ध्यान दें! अधिकारियों से खास पहचान बनेगी! आज दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है !अनावश्यक खर्चों में कटौती करें !कार्य क्षेत्र में आपके पक्ष में परिवर्तन हो सकते हैं !आप जिस किसी काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम में आपको अच्छी कामयाबी मिलेगी! किसी बड़े कार्यक्रम में मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा !
भाग्य आज 92% आपके साथ रहेगा! गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं!

22 अगस्त 2022 कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोग आज बहुत बातचीत करेंगे !जिससे आपका मन हर्षित होगा !आपके लिए सलाह है कि फिलहाल जानकार और वरिष्ठ लोगों के साथ काम करने का अवसर हाथ से ना जाने दें !इस समय व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम लेने की जरूरत है !वित्तीय मामले पक्ष में हल हो सकती हैं! बड़ों का दिया हुआ सुझाव आज आपकी बहुत काम आएगा !घर परिवार के काम निपटाने में भी मन लगेगा !
भाग्य आज 84% तक आपके साथ है !शिव चालीसा का पाठ करें!

22 अगस्त 2022 तुला राशिफल

तुला राशि के लोग आज दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करेंगे !मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा! खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है !छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी !किसी भी व्यक्ति पर आंख बंद करके भरोसा करना तनाव दे सकता है !परिवार के ज्यादातर काम आज आप को निपटाने पढ़ सकती हैं !आपको अपने स्वभाव और गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा !
भाग्य आज 85% आपका साथ देगा! माता सरस्वती की पूजा करें!

22 अगस्त 2022 वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों का उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा! ऑनलाइन नए आभूषण खरीदने का अवसर मिल सकता है !जल्दी धन कमाने के लिए गलत योजना में पूंजी निवेश न करें और सदा सतर्क रहें! पढ़ाई में आप का प्रदर्शन अच्छा रहेगा! विवाहिता को संतान सुख की प्राप्ति होगी !समाज में अच्छे काम करने से लोग आपकी प्रशंसा करेंगे! घर की सुख सौभाग्य में वृद्धि होगी!
भाग्य आज 95% आपके साथ रहेगा! सफेद वस्तुओं का दान करें!

22 अगस्त 2022 धनु राशिफल

धनु राशि के लोग फिलहाल अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने का प्रयास करें !इस समय में अपनी किसी हाबी और हुनर को निखारने का प्रयास करें! कोई नया काम शुरू करने का मन बनाएंगे !आपको इनकम में बढ़ोतरी के लिए किसी की मदद मिल सकती है !उधार दिया हुआ पैसे की वसूली के लिए समय अनुकूल है! आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से मन शांत रहेगा !
भाग्य आज 72% तक आपके साथ है !शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं!

22 अगस्त 2022 मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों के लिए आज नई उम्मीद के साथ दिन की शुरुआत होगी! गृह कार्य कर रहे लोगों का कार्य समय से पूरा हो जाएगा !रियल एस्टेट से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकती है !पैसे कमाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है !व्यवसाय में समस्या का सामना करना पड़ सकता है !व्यापार में कोई भी बदलाव करने से पूर्व वरिष्ठ से सलाह अवश्य लें! घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है !
आपका भाग्य आज 85% आपके साथ रहेगा !गणेश जी को मोदक का भोग चढ़ाएं!

22 अगस्त 2022 कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों को आज छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए !किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है! जो लोग ऑनलाइन व्यापार करते हैं, उनको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए !अटकी योजना फिर शुरू करने का सही समय है !परिवार के सदस्यों से अपने रोजमर्रा के कामों को डिस्कस करेंगे! दूसरों का नजरिया समझने की कोशिश करें !
आज भाग्य 95% आपके पक्ष में रहेगा !चींटियों को आटा खिलाएं!

22 अगस्त 2022 मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों का आज का दिन उत्तम रहेगा !कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा! इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं !सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी !ऑनलाइन कारोबार करने वालों के लिए लाभ का बेहतर अवसर मिलेगा !परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा!
भाग्य आज 92% आपका साथ देगा! हनुमान जी को सिंदूर भेंट करें!

Disclaimer-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.” Vartman Bharat”इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें।