Latest:
ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स के द्वारा सार्थक एवं संदेश पर डॉक्यूमेंट्री फिल्मों का निर्माण

अंबिकापुर। वर्तमान भारत ।

अंबिकापुर-सार्थक एवं संदेश पर कार्यों के लिए ख्याति प्राप्त मदारी आर्ट्स के द्वारा पिछले कई वर्षों से डॉक्यूमेंट्री फिल्मों के द्वारा जनहित में अच्छा कार्य किया जा रहा है ।

मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित डॉक्यूमेंट्री फिल्म साक्षर भारत एक नई रोशनी, बाबा बछराज कुंवर, स्वयं विंईग माय सेल्फ, स्पर्श गंगा, इज्जत, माय मंथली फ्रेंड, लाइफ इन ऑटो, महान संत गहिरा गुरु, आत्म निर्भर*के द्वारा समाज में हो रहे अलग-अलग क्षेत्र के कार्यों को देश-विदेश में प्रचारित किया जा रहा है निसंदेह मदारी आर्ट्स के द्वारा किया जा रहा है यह कार्य प्रशंसनीय है।


डॉक्यूमेंट्री फिल्मों के निर्माण के संबंध में मदारी आज के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि वर्तमान समय में डॉक्यूमेंट्री फिल्मों का महत्व फीचर फिल्मों की

तुलना में कई गुना ज्यादा है क्योंकि फीचर फिल्मों में लिखी हुई कहानियां भी हो सकती हैं लेकिन डॉक्यूमेंट्री फिल्मों में हम समाज में हो रहे सच्ची घटनाओं को दिखाते हैं जो कि काफी प्रेरणा दाई और सार्थक होती है।


आनंद ने यह भी बताया कि मदारी आर्ट्स के द्वारा बनाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्मे देश-विदेश के कई फिल्म समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है और पुरस्कृत भी हो चुकी है।