Latest:
Event More News

जशपुर समाचार :यश प्रताप सिंह जूदेव को जय श्री राम का नारा न लगाने की धमकी…आयोजकों ने की कार्यवाही की मांग…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर। वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। मंगलवार 30 अगस्त 2022 को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने छत्तीसगढ़ और झारखंड की अंतरराज्यीय सीमा पर स्थित लोदाम में हिंदू जागरूकता रैली और आम सभा का आयोजन किया था। इस हिंदू संगठन की रैली के दौरान जशपुर राजघराने के सदस्य यश प्रताप सिंह जूदेव को जय श्री राम का नारा न लगाने की धमकी देने का मामला सामने आया है ।विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल के आयोजकों ने इसकी शिकायत लोदाम चौकी में दर्ज कराते हुए कार्यवाही करने की मांग की है।

इस हिंदू संगठन की रैली के दौरान यश प्रताप सिंह जूदेव के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रायमुनि भगत जशपुर, कृपा शंकर भगत सहित अन्य जनप्रतिनिधि शामिल हुए थे ।शाम को लगभग 4:00 बजे लोदाम से निकलकर रैली टांगर टोली की ओर जा रही थी। उसी वक्त हिंदू जागरूकता रैली की प्रतिनिधित्व कर रहे यश प्रताप सिंह जूदेव के समीप एक अज्ञात बाइक सवार पहुंचा।

शिकायत के अनुसार बाइक सवार व्यक्ति ने जूदेव को जय श्री राम का नारा लगाने की धमकी देने लगा ।इससे पहले की रैली में मौजूद लोग उस बाइक सवार व्यक्ति को पकड़ पाते, वह हवा के झोंके की तरह रफूचक्कर हो गया ।इस घटना के बाद रैली के समस्त लोगों में काफी नाराजगी देखी गई।

इस हिंदू जागरूकता रैली के साथ पुलिस अधिकारी और जवान भी शामिल थे। शांतिपूर्ण रैली संपन्न होने के पश्चात विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल के आयोजकों ने इस घटना के बारे में लोदाम चौकी में शिकायत दर्ज की । तथा इसकी जांच पड़ताल कर मामले में आगे की उचित कार्यवाही की जाएगी।