Latest:
local news

छत्तीसगढ़ क्राइम समाचार :सरगुजा में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी मां-बाप ने .. बेटी को उतारा मौत के घाट…पढ़ें पूरी खबर

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

अंबिकापुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ की सरगुजा जिले में एक मां बाप ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। जिन्होंने अपनी ही सगी बेटी को मौत के हवाले कर दिया ।12 साल की नाबालिक बेटी का क्या कसूर था ,सिर्फ इतना ही कि वह समय पर अपने माता-पिता को खाना बना कर दे ना सकी ।इसी वजह से मां-बाप की नाराजगी इतनी बढ़ी की उन्होंने अपनी सगी नाबालिक बेटी को मौत के घाट उतार दिया और लाश को जंगल में दफना दिया।

घटना में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अपनी ही सगी बेटी की हत्या के आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पुलिस की जांच में पूरी हकीकत सामने आ गई ।मर्डर के आरोप में पुलिस ने दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है ।साथ ही दोनों ने बेटी की हत्या करने की बात भी कबूल की है ।पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति पत्नी ने बताया कि बेटी द्वारा समय पर खाना नहीं बनाने और घर में बैलों को चारा नहीं देने के बाद नाराज होकर उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस द्वारा जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात को जून के महीने में अंजाम दिया गया था ।लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी पिछले सोमवार को हुई है ।वे लगातार पुलिस को गुमराह कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी 28 जून को जब अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि अपनी बेटी ने खाना नहीं बनाया था और उनकी बैलों को भी चारा नहीं दिया था। इससे गुस्साए पति पत्नी ने अपनी नाबालिग बेटी को डंडे से पीटा ।जिसके दौरान लड़की जमीन पर गिर गई और उसका सिर एक पत्थर से टकरा गया। जिससे उसकी मौके पर ही जान चली गई।

हत्या करने के बाद आरोपियों ने अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ।जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश प्रारंभ कर दी ।बाद में 26 अगस्त को लड़की की पिता ने खुद पुलिस से संपर्क किया और उन्हें बताया कि उनकी बेटी का क्षत-विक्षत लाश जंगल में पड़ा मिला है ।और उसने उसकी पहचान उसकी कपड़ों और चप्पलों से की है। हालांकि पूछताछ के दौरान पूरा मामला साफ हो गया है।