Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :कांग्रेस ने बीजेपी सांसदों का लापता पोस्टर किया जारी…रद्द हो रही ट्रेनों को लेकर सांसदों से पूछे सवाल…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।प्रदेश में एक बार फिर से पोस्टरों पर राजनीति गरमा गरम हो गई है। इस बार कांग्रेस ने लगातार छत्तीसगढ़ में प्रभावित हो रही ट्रेनों को लेकर बीजेपी सांसदों को निशाना साधा है ।कांग्रेश की सोशल साइट में एक वायरल पोस्टर पोस्ट हुई है ।जिसमें प्रदेश के बीजेपी की 9 सांसदों की तस्वीर है ।उसमें मिसिंग लिखा हुआ है साथ ही इस पोस्टर में लिखा है कि “मोदी जी हमारी ट्रेन प्रतिदिन रद्द कर रहे हैं ।लेकिन हमारे सांसद मिसिंग हैं ।हमें बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है”।

बता दें कि केंद्र सरकार के द्वारा लगातार एक के बाद एक सैकड़ों ट्रेनें रद्द की गई थी। इसमें दर्जनों ट्रेन छत्तीसगढ़ की भी थी। जिसे रेलवे के द्वारा रद्द कर दिया गया था ।इन ट्रेनों को रद्द करने की अलग-अलग वजह है ।कभी कोयला ढुलाई ,तो कभी रेलवे ट्रैक की मरम्मत, तो कभी बिजली का काम सहित अन्य काम की वजह से लगातार ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है। लेकिन ट्रेनों के रद्द किए जाने से हो रही आम लोगों की कठिनाइयों को लेकर अब तक ना तो केंद्र सरकार की ओर से कोई बात कही गई है और ना ही राज्य की भाजपा इस पर कुछ बोलने को तैयार हैं।

छत्तीसगढ़ राज्य के सांसदों ने अब तक इन ट्रेनों को प्रारंभ किए जाने की अपील भी केंद्र सरकार से नहीं की है ।यह आरोप भी कांग्रेश लगा चुकी है और यही वजह है कि ट्रेनों के बंद होने से लगातार हो रही कठिनाइयों को लेकर कांग्रेस ने राज्य की बीजेपी सहित केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोल दिया है ।साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों को भी निशाना साधा है ।इसलिए सांसदों के लापता होने की पोस्टर सोशल साइट पर जारी कर दिया है।