Latest:
local news

जशपुर समाचार :आसमानी बिजली का कहर…टमाटर लगा रहे दंपति पर आकाशीय बिजली की गिरने से पति की मौके पर मौत…पत्नी गंभीर रूप से घायल…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

बागबहार/पत्थलगांव /जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत ।बागबहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत फिटिंग टोला में बुधवार की शाम को लगभग 5:00 बजे आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे किसान की मौके पर ही जान चली गई ।वहीं साथ में कार्य कर रही पत्नी भी बुरी तरह झुलस गई ।महिला को इलाज के लिए फरसाबहार सीएचसी केंद्र में एडमिट कराया गया है ।जहां उसकी उपचार चल रहा है।

बागबहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोढ़ी बी के आश्रित ग्राम फिटिंगटोला निवासी किसान योगेश पैकरा (32 वर्ष )अपनी पत्नी सविता पैकरा के साथ अपने घर की कुछ ही दूरी पर अपने खेत में टमाटर लगाने का कार्य कर रहा था ।उसी वक्त शाम लगभग 5:00 बजे आकाशीय गर्जना शुरू हुई और आकाशीय बिजली की गिरने से योगेश पैकरा खेत से कुछ दूर छिटक कर जा गिरा ।वही पत्नी भी इस दुर्घटना में बुरी तरह झुलस गई है।

ग्रामीणों ने संजीवनी 108 को कांटेक्ट करके बुलाया ।संजीवनी 108 के पहुंचने के बाद किसान दंपति को फरसाबहार सीएचसी केंद्र ले जाया गया ।जहां डॉक्टरों ने योगेश पैकरा को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से झुलसी पत्नी का इलाज किया जा रहा है।