Latest:
Event More News

CG Big Breaking News : राष्ट्रीय बीजेपी अध्यक्ष नड्डा कल पहली बार राजधानी रायपुर प्रवास…स्वागत हेतु भाजपा की जोरों की तैयारियां…50 हजार कार्यकर्ताओं को बुलावा…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। बीजेपी अध्यक्ष चुने जाने के पश्चात पहली दफा जेपी नड्डा कल छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर प्रवास पर होंगे ।उनके स्वागत हेतु बीजेपी काफी तैयारियां जोर शोर से कर रही हैं ।कार्यक्रम की तैयारियों का रूपरेखा के लिए आज पार्टी के सभी दिग्गज साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे।

यहां पर प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने कहा कि पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आने वाले चुनाव की तैयारियों पर रोशनी डालेंगे ।सभा के पश्चात जेपी नड्डा एकात्म परिसर में कोर ग्रुप और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि यह 22 सालों का सबसे बड़ा बीजेपी सम्मेलन होने जा रहा है।

कार्यक्रम स्थल की जांच करने के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि सभा मैं आगमन हेतु लगभग 50,000 कार्यकर्ताओं को बुलावा भेजा गया है ।श्री साव ने कहा कि कल का कार्यकर्ता सम्मेलन का सबसे बड़ा ऐतिहासिक होगा। वही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि आने वाले चुनाव की तैयारियों का कल चर्चा होगा ।हमारे सभी कार्यकर्ता कांग्रेस की सरकार को तहस-नहस कर देंगे।विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रशासनिक अफसरों की जेपी नड्डा के काफिले की मूवमेंट को लेकर ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर से बातें की। तेलीबांधा थाने से लेकर गौरव पथ ,जेल रोड परिसर तक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो होगा।

4 किलोमीटर तक लगभग रोड पैच को चारों ओर से भाजपा ही भाजपा नजर आए ऐसा बनाने की पूर्ण तैयारी चल रही है। बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि 9 सितंबर को जेपी नड्डा भाजपा में जोश और जुनून भरने के लिए छत्तीसगढ़ में पदार्पण हो रहा है। उनका हम सब लोगों से संपर्क और संबंध है ,क्योंकि वह हमारे प्रभारी रहे हैं ।हमारी कोशिश है कि उनका स्वागत ऐसा किया जाए की उनके दिल को लगे की पहली बार ऐसा स्वागत देखने को मिल रहा है।

सैकड़ों महिला कार्यकर्ता आरती और तिलक के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का स्वागत करने के लिए तैयार है ।भाजपा कार्यकर्ता श्रृंखला बनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष पर फूलों की बरसात करेंगे ।तैयारियों के बारे में पूर्व मंत्री विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने एकात्मक परिसर में रायपुर शहर दक्षिण विधानसभा की सभी मोर्चों के अधिकारियों के साथ जिले के पदाधिकारियों की भी बैठक ली ।राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश स्तर की समिति से लेकर पोलिंग बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से भी चर्चा करेंगे ।तेलीबांधा थाने से लेकर एकात्म परिसर तक जेपी नड्डा का रोड शो होगा।

गुजरने वाले रास्ते पर 10 से अधिक मंच निर्माण किए जा रहे हैं। इन मंचों पर छत्तीसगढ़ी संस्कृति के अंदाज में जेपी नड्डा के आगमन का स्वागत होगा। एकात्म परिसर में नेताओं से मिलने के बाद जेपी नड्डा साइंस कॉलेज मैदान जाएंगे ।रायपुर की साइंस कॉलेज मैदान में 50,000 लोगों की क्षमता का डोम तैयार किया जा रहा है। यहां नड्डा कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करेंगे।