Latest:
ज्योतिष

11 सितंबर 2022 राशिफल : इस राशि वालों को काम और व्यवसाय में लाभ मिल सकता है…इस राशि वालों की परिवार में खुशियां आने वाली है…और इस राशि वाले को अपने फैसले पर संदेह होगा,लेकिन…जाने आज का राशिफल

11 सितंबर 2022 मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन भाग्य वर्धक रहेगा ।काम और व्यवसाय में लाभ मिल सकता है। आज घूमने जाएंगे ।साथी के साथ कुछ मसलों पर विवाद हो सकता है। ऑफिस के कामों में सतर्क रहें ।अपना समय फालतू कामों में बर्बाद करने से बचें।

11 सितंबर 2022 वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आपका मन विचलित रहेगा ।अपने फैसले पर आपको संदेह होगा। लेकिन जल्दबाजी ना करें ,सब बढ़िया होगा। व्यापार और काम में लाभ के साथ यात्रा का भी योग बन रहा है ।प्रेम संबंध अच्छा रहेंगे ।लेकिन काम की वजह से इसे प्रभावित ना करें ।गुस्से से काम बिगड़ेगा।

11 सितंबर 2022 मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज अप्रत्याशित सफलता मिलेगी । दोगुना लाभ मिलेगा। अगर नौकरी की तलाश में है तो आज इंतजार खत्म होने वाला है ।आज किसी समान या गहने की चोरी हो सकती है। संभाल कर रखें ।परिवार में खुशियां आने वाली है ।आपके काम में सुधार होगा और धन के मामले में नई योजना बनाएंगे।

11 सितंबर 2022 कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आपका दिन बेहतरीन गुजरेगा ।आपके दोस्त और कलीग्स आप पर विश्वास करेंगे। प्रेम में साथी का साथ जिन को बेहतर बनाएगा। लेकिन बहस करने से बचें। आज प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं ।यात्रा के योग बन रहे हैं ।परिवार का सपोर्ट हर हाल में मिलेगा।

11 सितंबर 2022 सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक का दिन सामान्य है ।अगर ऑनलाइन व्यवसाय से जुड़े हैं तो लाभ मिलेगा ।आपके कामों के लिए सराहना और सम्मान मिल सकता है। आपको किसी बड़ी कंपनी में नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं ।पढ़ाई में हर बाधा दूर होगा। अनुभवी लोगों का अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा ।स्वभाव में चिड़चिड़ापन से काम बिगड़ेगा।

11 सितंबर 2022 कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन अच्छा गुजरेगा ।प्यार और साथी के साथ वक्त बिताएंगे ।मां का आशीर्वाद और सलाह आपका काम बनाएगा ।कला और रचनात्मकता की तरफ झुकाव होगा। परिवार और भाई बहनों का सहयोग मिलेगा ।किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा।

11 सितंबर 2022 तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का दिन सम्मान बढ़ाने वाला है ।आपकी बिजनेस की कीर्ती रहेगी। नौकरी में प्रमोशन और उपलब्धि खुशियां देंगे ।निवेश की सोच रहे हैं तो मार्केट को वाच जरूर करें ।निजी संबंधों में रोमांच बढ़ेगा ।नया घर या वाहन खरीद सकते हैं।

11 सितंबर 2022 वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आपके लिए दिन अच्छा और बुरा रहेगा ।सक और गलतफहमी से बचें। भावनाओं पर नियंत्रण रखें ।विवाद हो सकता है ।आय और धन के मार्ग बनेंगे। हर तरफ से सफलता हाथ लगेगी ।अपने काम या निजी जीवन में तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

11 सितंबर 2022 धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज खुशियां दस्तक देने वाली है ।प्रेम संबंध और परिवार के लिए दिन बेहतर है सामाजिक सरोकार से जुड़ेंगे। थोड़ी मेहनत से बड़ी सफलता अर्जित करेंगे ।बिजनेस में दो पायदान ऊपर जाएंगे ।सेहत और खान-पान पर विशेष ध्यान दें।

11 सितंबर 2022 मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन फायदेमंद रहेगा ।आपकी तरफ लोग आकर्षित होंगे और प्यार के लिए हाथ बढ़ाएंगे ।बुजुर्गों की सेवा से आशीर्वाद मिलेगा, जो भविष्य में काम आएगा ।आपके वैवाहिक जीवन में सौभाग्य की वृद्धि होगी। नए रोजगार का अवसर मिलेगा।

11 सितंबर 2022 कुंभ राशिफल

आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आपके साथ आपके जो अपने हैं वह रहेंगे ।आपके संबंधों में मधुरता आएगी ।नौकरी में प्रमोशन और बिजनेस में लाभ मिलेगा। कपड़े और ज्वेलरी पर खर्च कर सकते हैं। दोस्तों का रुतबा आपके अहम पर चोट पहुंचाएगा ।संभल कर रहें।

11 सितंबर 2022 मीन राशिफल

आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक तनाव मुक्त रहेंगे। काम और व्यापार में उन्नति मिलेगी। धन लाभ का योग बन रहा है। आज नाम और शोहरत मिलने पर घर में खुशियों का माहौल रहेगा। पारिवारिक संपत्ति का बंटवारा हो सकता है। क्रोध से संबंध खराब होंगे। सावधान रहें।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है .इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है .इससे संबंधित ज्योतिषियों या विशेषज्ञों की सलाह लें।