Latest:
ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स करेगी मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण …..आनंद कुमार गुप्त ने की मध्य प्रदेश फिल्म बोर्ड के डिप्टी डायरेक्टर श्री उमाकांत चौधरी से मुलाकात …….इंदौर,धार, भोपाल सहित कई जिलों एवं गांव में निर्देशक श्री गोविंद मिश्र के साथ किया लोकेशन का अवलोकन ….मध्य प्रदेश सरकार का कार्य प्रशंसनीय है– आनंद कुमार गुप्त

भोपाल ब्यूरो

भोपाल- सार्थक एवं संदेश परख सिनेमा बनाने एवं देश विदेश में भारत की फिल्म संस्कृति को पहुंचाने वाले फिल्म निर्माण कंपनी मदारी आर्ट्स अब मध्यप्रदेश में फिल्मों का निर्माण करेगी इस कार्य की तैयारी के लिए आनंद कुमार गुप्त एवं लेखक /निर्देशक गोविंद मिश्र इन दिनों इंदौर,धार, भोपाल सहित कई शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों का अवलोकन कर रहे हैं, साथ ही वहां की शहरी एवं ग्रामीण संस्कृति से भी रूबरू हो रहे हैं। इस कार्य को और आगे बढ़ाने के लिए मध्य प्रदेश फिल्म बोर्ड के डिप्टी डायरेक्टर श्री उमाकांत चौधरी जी से मुलाकात कर फिल्म निर्माण के संबंध में आवश्यक चर्चा की गई ।


सर्व््व्व्् विदित हो की मदारी आर्ट्स देश के फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी है, जो छत्तीसगढ़ में कई फिल्मों का निर्माण कर फिल्म संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। मदारी आर्ट्स द्वारा निर्मित लेखक/ निर्देशक गोविंद मिश्र की फिल्म आई एम नॉट ब्लाइंड और लाइफ ऑन रोड तथा लेखक निर्देशक अजय आनंद की फिल्म लंगड़ा राजकुमार शिक्षा का संदेश के साथ-साथ देश-विदेश के फिल्म समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

मदारी आर्ट्स के द्वारा 10 से ज्यादा डॉक्यूमेंट्री फिल्म और 45 से ज्यादा संदेश पर लघु फिल्मों का भी निर्माण कर चुकी है।
इस संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि मध्य प्रदेश की सरकार सभी क्षेत्रों में जनहित में अच्छा कार्य कर रही है, लेकिन सिनेमा के क्षेत्र में यहां का कार्य प्रशंसनीय है। आनंद ने धार जिले के पडियाल गांव के श्री शैलेंद्र सिंह अलावा सहित भोपाल और इंदौर के कई सहयोगियों की तारीफ करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के लोगो का सहयोग भी हमें खूब मिल रहा है।