Latest:
ज्योतिष

15 सितंबर 2022 राशिफल : इस राशि वाले विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी…इस राशि वाले घर तथा ऑफिस में मेलजोल बनाए रखें…और इस राशि वालों का कार्य क्षेत्र में भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल से…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

15 सितंबर 2022 मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक कोई मांगलिक कार्य में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा ।स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा ।कला तथा साहित्य के क्षेत्र में रुचि रखने वाले व्यक्ति आज अपने कार्य क्षेत्र में विशेष योगदान दे सकेंगे ।अपनी रचनात्मक और सृजनात्मक शक्तियों का परिचय करा सकेंगे ।प्रेमी परस्पर धनिष्ठा का अनुभव करेंगे। शेयर सट्टा से लाभ होगा ।संतानों के प्रश्न हल होंगे ।दोस्तों से लाभ होगा।

15 सितंबर 2022 वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक स्वभाव में भावुकता अधिक होने से मानसिक बेचैनी रहेगी ।आर्थिक विषयों का आयोजन होगा ।माता की तरफ से अधिक प्रेम और भावनाओं का अनुभव होगा ।महिलाएं सौंदर्य प्रसाधन ,वस्त्र आभूषणों की खरीदी के पीछे खर्च होगा ।विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी ।स्वभाव में जिद्दी पन रहेगा।

15 सितंबर 2022 मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के आज नौकरी के लिए लाभ का दिन है ।आर्थिक लाभ की संभावना है ।घर में आनंद का माहौल रहेगा। नौकर और सहकर्मी आपको सहायक बनेंगे ।कार्य में सफलता और यस की प्राप्ति होगी ।विरोधी और दुश्मन अपनी शान में नाकामयाब साबित होंगे ।महिला मित्रों के साथ मुलाकात होगी और लाभ भी होगा।

15 सितंबर 2022 कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक कार्य में सफलता पाने के लिए और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए उत्तम है। विचारों में अनिश्चितता रहेगी ।जिससे कोई भी कार्य अच्छी तरह हल कर सकेंगे। कलाकारों को अपनी कला प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा ।जीवन साथी के साथ निकटता अनुभव करेंगे ।मित्रों के साथ छोटी यात्रा करेंगे ।बिजनेस में सफल रहेंगे।

15 सितंबर 2022 सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक के लिए प्रतिकूल दिन है ।काम में आज मन लगेगा। लोग आपको धोखा दे सकते हैं ।जीवनसाथी तथा बाहर किसी से मतभेद हो सकता है। बीमारियां आपको परेशान करेंगे ।वाणी पर नियंत्रण रखें ।प्रेम प्रसंग से बच कर रहें। किसी भी प्रकार का जोखिम मंहगा पड़ेगा। आत्मविश्वास और मनोबल में कमी आएगी।

15 सितंबर 2022 कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक के लिए पूरी तरह लाभदायक स्थिति बनी हुई है ।आज वर्चस्व बढ़ेगा। मौज मस्ती में समय बीतेगा ।परिवार व दोस्तों से मधुर संबंध स्थापित होंगे। नौकरी पेशा लोगों के लिए पदोन्नति का समय है। भाई बहन के प्यार में इजाफा होगा। व्यापार और व्यवसाय में उन्नति होंगे। अध्यात्म में रुचि बढ़ेगा ।जाने अनजाने सभी लोग आपकी मदद करेंगे।

15 सितंबर 2022 तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक के लिए मध्यम फलदाई है ।आज का दिन शांति पूर्वक समय व्यतीत करें ।भवन व ऑफिस में मेलजोल बनाए रखें ।किसी से मतभेद हो सकता है ।धन की प्राप्ति होगी। लेकिन खर्चे भी बढ़ेगा ।पारिवारिक परिस्थितियों बदलेगी ।नौकरी में आंशिक सफलता मिलेगी। घर में भौतिक साधनों पर खर्चा होगा।

15 सितंबर 2022 वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक के लिए भाग्यशाली दिन है। आज आपके कामों की लोग काफी तारीफ करेंगे। घर और बाहर संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। सम्मान बढ़ेगा।कोई अजनबी व्यक्ति सहयोग के लिए आगे आएगा। पारिवारिक जीवन में खुशियों के पल हैं ।लेखन और तकनीकी क्षेत्र में सम्मान मिलेगा।

15 सितंबर 2022 धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक के लिए नौकरी तथा व्यवसाय के क्षेत्र में लाभदायक और सफल दिन है ।कार्य क्षेत्र में भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल से आपका कार्य सफलतापूर्वक पूरा होगा। पदाधिकारियों द्वारा काम की कदर होगी ।पदोन्नति की संभावना रहेगी। पिता से लाभ होगा ।जमीन तथा वाहन संबंधी कागजात के लिए अनुकूल समय है।

15 सितंबर 2022 मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का धार्मिक प्रवृत्तियों में व्यतीत होगा ।किसी तीर्थ स्थान की मुलाकात लेने की सहयोग खड़े होंगे ।विदेश गमन के लिए अवसर निर्मित होंगे। भाई बंधुओं से लाभ होगा ।ऑफिस में उच्च अधिकारियों से संभल कर रहें। आर्थिक लाभ मिलेगा। शारीरिक मानसिक स्वच्छता बनी रहेगी।

15 सितंबर 2022 कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि जातक परिवार और कार्यक्षेत्र समझौता पूर्ण व्यवहार से विवाद को डालेंगे ।वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़ा कर बैठने की संभावना है ।पत्नी या बहन से लाभ होगा ।मन की उदासी आप में नकारात्मक विचार लाएंगे ।अधिक धन खर्च होगा ।खान-पान में संयम रखना होगा।

15 सितंबर 2022 मीन राशिफल

आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक के लिए परिवर्तन आएगा ।आज आप मौज मस्ती और मनोरंजन करने के मूड में होंगे। दोस्तों का साथ मिलेगा। सार्वजनिक जीवन में आप की मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नए वस्त्र परिधान और वाहन सुख की प्राप्ति होगी ।दांपत्य जीवन की उत्तम क्षणों का अनुभव करेंगे। कोई खास से मुलाकात और धर्म लाभ होगा।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारीयों पर आधारित है .इसकी “वर्तमान भारत “पुष्टि नहीं करता है .इससे संबंधित ज्योतिषियों तथा विशेषज्ञों की सलाह लें।