Latest:
Event More News

सुनहरा अवसर:40 मिनट के अंदर साढ़े आठ लाख कैश और केदारनाथ यात्रा का उपहार जीतने का सुनहरा अवसर ….. बस करना होगा आपको छोटा सा ये एक काम ….

नई दिल्ली। वर्तमान भारत ।

दिल्ली के एक रेस्टोरेंट ने आपको साढ़े आठ लाख रुपए कैश और केदारनाथ यात्रा का उपहार जीतने का सुनहरा अवसर ऑफर किया है। बस ,करना होगा ये कि आपको उसके द्वारा 17 सितंबर उसके द्वारा लांच किए जाने वाली थाली को 40 मिनट के अंदर खत्म करना होगा।

दिल्ली के कनॉट पैलेस स्तिथ ARDOR 2.1रेस्टोरेंट ने यह खास ऑफर आपके लिए किया है। दरअसल , रेस्टोरेंट के मालिक सीमित कलारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े फैन हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन 17 सितंबर को उनके लिए समर्पित एक ” थाली ” लांच करने की तैयारी की है , जिसका नाम ” 56 इंच” रखा गया है ।यह एक बड़े आकार की थाली होगी जिसमें 56 प्रकार के आइटम पेश किए जाएंगे। इस थाली में ग्राहकों के पास वेज और नॉन – वेज दोनों प्रकार के खाने का विकल्प होगा। रेस्टोरेंट के मालिक मोदी का बहुत सम्मान करते हैं और उनके जन्म दिन पर उपहार के रूप में यह थाली उन्हे देना चाहते हैं और चाहते हैं कि मोदी जी उस दिन उनके रेटोरेंट मे आएं और खाएं। लेकिन , सुरक्षा कारणों से ऐसा किया जाना संभव नहीं है, इसलिए उन्होंने यह थाली मोदी जी के उन सभी प्रशंसकों के लिए ऑफर किया है जो उन्हे बहुत प्यार करते हैं।

रेस्टोरेंट के मालिक ने इस विशेष थाली पर कई इनाम रखा है।अगर किसी कपल में से एक भी व्यक्ति इस थाली को 40 मिनट के अंदर खत्म कर देगा तो उसे 8.5लाख कैश दिया जाएगा। साथ ही जो लोग 17- 26 सितंबर के बीच रेटरेंट मे जाकर उक्त थाली को खाएंगे तो उनमें से भाग्यशाली विजेता या कपल को केदारनाथ यात्रा का उपहार दिया जाएगा , क्योंकि केदारनाथ मोदी जी पसंदीदा स्थलों में से एक है।