local news

आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल परिसर में सिलेंडर फटने की घटना की जांच के लिए कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने गठित की समिति …एसडीएम रायगढ़, खाद्य अधिकारी व जिला शिक्षाधिकारी करेंगे जांच..गैस के गुब्बारे फुलाने वाले सिलेंडर फटने से हुई घटना, इस कार्य में लगे दो व्यक्ति घायल, स्कूल के बच्चे पूरी तरह सुरक्षित

रायगढ़ । वर्तमान भारत ।

आशीष यादव

रायगढ़, 17 सितंबर 2022/ आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल परिसर में आज दोपहर हाइड्रोजन सिलेंडर फटने से दो व्यक्तियों के घायल होने की घटना सामने आई है। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने तत्काल मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय समिति गठित कर दी है। एसडीएम रायगढ़, खाद्य अधिकारी और जिला शिक्षाधिकारी इस मामले की जांच करेंगे। इस घटना से स्कूल के किसी बच्चे को कोई क्षति नहीं पहुंची है। सारे बच्चे सुरक्षित हैं।

आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल परिसर में गैस के गुब्बारे फुलाने वाले हाइड्रोजन सिलेंडर में आज दोपहर ब्लास्ट हो गया। जिससे इस कार्य में लगा एक श्रमिक गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं उसके साथी को भी कुछ चोटें आई हैं। घटना के तत्काल बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। जिला शिक्षाधिकारी ने बताया कि इस घटना से स्कूल के किसी बच्चे को कोई क्षति नही पहुंची है। सारे बच्चे सुरक्षित हैं। कलेक्टर श्रीमती साहू द्वारा गठित समिति इस पूरे मामले की जांच करेगी। जिसके पश्चात आगे कार्यवाही की जाएगी.