Latest:
local news

Big Road Accident : जशपुर में बड़ी सड़क दुर्घटना में बस पलटी…3 की मौत और 4 घायल… पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव ।वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

पत्थलगांव /जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले में बुधवार शाम को एक भयानक बस हादसा,गलत साइड से आ रहे, बाइक को बचाने के चक्कर में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जानकारी के अनुसार यह बस पत्थलगांव से अंबिकापुर जा रही थी। और अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई। बस के पलटने से 3 लोगों की मौत और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पत्थलगांव की एसडीओपी ने बताया कि बस पत्थलगांव से अंबिकापुर की तरफ जा रही थी ।इसी दौरान गलत साइड से आ रहे एक बाइक को बचाने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई और पलट गई ।इस दुर्घटना में 3 यात्रियों की मौत हो गई ।वहीं 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यह हादसा पत्थलगांव विकासखंड के अंतर्गत गोढ़ी कला गांव के पास हुई। इस दुर्घटना में अनंत नागवंशी (55 वर्ष) देवानंद (25 वर्ष) और दिवाकर नागवंशी( 22 वर्ष )की जान चली गई। पुलिस ने घायलों को पत्थलगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है।

पत्थलगांव पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कर मामले की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है ।घायलों का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है ।बस की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि वह तेज रफ्तार में थी ।बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है।