Latest:
Event More News

Bollywood News : सनी देओल की “चुप” सहित…बॉक्स ऑफिस पर 23 सितंबर को 6 फिल्में टकराएंगी… पढ़ें पूरी खबर

वर्तमान भारत । Entertainment ।

गजाधर पैकरा

सनी देओल की फिल्म ‘चुप ‘ को भारत के 11 शहरों में रिलीज के पहले ही दर्शकों को 1 शो मुफ्त में दिखाया गया। और दर्शकों की ओर से तगड़ा रिस्पांस मिला है ।आर बालकी निर्देशित इस फिल्म में दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी हैं। यह एक सीरियल किलर के बारे में है। जो फिल्म क्रिटिक्स की हत्या करता है। बालकी जैसा निर्देशक होने की वजह से फिल्म दिलचस्प लग रही है ।और बॉक्स ऑफिस पर चौका देने वाला परिणाम दे सकती है। इन 6 फिल्मों में सबसे ज्यादा दर्शक इस फिल्म को ही मिलने की संभावना है।

आर माधवन की फिल्म ‘धोखा राउंड द कॉर्नर ‘में खुशाली कुमार और दर्शन कुमार जैसे कलाकार भी हैं ।यह ऐसी फिल्म है जिसमें कौन किस को धोखा दे रहा है ।पहचानना मुश्किल हो जाता है ।यह फिल्म भी अच्छी हो सकती है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग मिलने की संभावना कम ही है।

भारत और नेपाल की कलाकारों को लेकर बनी ‘प्रेम गीत 3’ का प्रचार प्रसार तो हो रहा है ।लेकिन नामी सितारा ना होने की वजह से फिल्म की सफलता माउथ पब्लिसिटी पर ही टिकी है ।इसके अलावा ‘अतिथि भूतों भव’ ‘इश्क पश्मीना’ और ‘गालिब ‘जैसी फिल्में भी रिलीज हो रही है। लेकिन पब्लिसिटी कम होने के कारण चर्चे से बाहर हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मधुर भंडारकर की फिल्म “बबली डांसर” भी रिरिलीज हो रही है ।जिसमें तमन्ना भाटिया लीड रोल में है। इस फिल्म को ओटीटी पर दर्शक मिल सकते हैं।

23 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही फिल्मों को ब्रह्मास्त्र से टक्कर मिलेगी ।यह फिल्म सिनेमाघरों में अभी तक भी टिकी हुई है ।और अभी भी वीकेंड पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने के लिए फिल्म इंडस्ट्री को सिनेमाघर मालिकों ने फैसला किया है कि पूरे भारत में टिकट दर 23 सितंबर को ₹75 रहेगी ।आप कोई भी फिल्म का कोई सा भी शो देखिए ।आपको महज ₹75 में टिकट मिल जाएगा ।इसका रिस्पांस अच्छा मिल रहा है। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग जबरदस्त हुई है। “चुप”कि भी एडवांस बुकिंग अच्छी हो रही है।