Latest:
ज्योतिष

26 सितंबर 2022 राशिफल :इस राशि वाले को अपनी कल्पना शक्ति से नया कार्य मिलेगा…इस राशि वाले के परिवार में उत्सव और हर्षोल्लास का माहौल रहेगा…और इस राशि वालों के मन में संवेदनशील एवं भावुकता भरे विचार आएंगे,जिससे…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

26 सितंबर 2022 मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा है ।उनको अभ्यास में सफलता मिलेगी एवं प्रगति के लिए नया अवसर प्राप्त होगा ।आप अपनी कल्पना शक्ति से साहित्य लेखन में नया काम करेंगे ।प्रेमी एक दूसरे का सानिध्य पा सकेंगे ।आपके स्वभाव में ज्यादा भावुकता एवं कामुकता रहेगी ।स्त्री मित्रों से खर्चा होगा।

◾मेष राशि धन संपति -मेष राशि वाले जातक निवेश का आज लाभ मिलेगा।
◾मेष राशि सेहत -मेष राशि वाले जातक आज खान-पान में संयम रखना पड़ेगा।
◾मेष राशि करियर -मेष राशि वाले जातक गर्लफ्रेंड की वजह से नौकरी में लाभ होगा।

26 सितंबर 2022 वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन बहुत अच्छा है। आज आपके लिए नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं ।आप पर अधिकारियों की कृपा दृष्टि बनी रहेगी ।कार्यस्थल पर साथियों से सहयोग मिलने की संभावना है। परिवार में उत्सव और हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा ।मन में भावनात्मक बढ़ेगी ।मां की ओर से फायदा होगा ।उत्तम विवाह सुख प्राप्त होगा ।जमीन जायदाद के दस्तावेज कर सकेंगे।

◾वृष राशि धन संपत्ति -वृष राशि वाले जातक सार्वजनिक जीवन में आप की मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी।
◾वृष राशि सेहत -वृष राशि आज जातक बीपी के पेशेंट है तो ध्यान रखें।
◾वृष राशि करियर -वृष राशि वाले जातक आज करियर में उन्नति और पढ़ाई में सफलता मिलेगी।

26 सितंबर 2022 मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है ।वर्तमान समय में आपको कार्यों में सफलता मिलेगी एवं यश कीर्ति प्राप्त होगी ।आज आपके स्वभाव में ज्यादा भावुकता का समावेश रहेगा । मायके की ओर से कोई अच्छे समाचार मिलेंगे ।घर में प्रफुलता का माहौल होगा ।नौकरी में भी आपको साथियों का साथ और सहयोग मिल सकेगा।

◾मिथुन राशि धन संपत्ति -मिथुन राशि वाले जातक नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं।
◾मिथुन राशि सेहत -मिथुन राशि वाले जातक आज सेहत का पूरा ख्याल रखें।
◾मिथुन राशि करियर -मिथुन राशि वाले ऑफिस में आप का रुतबा बढ़ेगा।

26 सितंबर 2022 कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए पैसों की दृष्टि से बहुत अच्छा रहेगा ।व्यापार वृद्धि के योग हैं ।इसके अलावा ब्याज कमीशन में से मिलने वाले पैसे आप के भंडार में वृद्धि करेंगे ।प्रेमियों के लिए आज पुराने परिचय का योग है ।विजातीय आकर्षण रहेगा ।सुंदर भोजन ,वस्त्र परिधान एवं वाहन सुख प्राप्त होगा ।स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है।

◾कर्क राशिफल धन संपत्ति -कर्क राशि वाले जातक दिन अचानक से लाभ देकर जाएगा।
◾कर्क राशि सेहत -कर्क राशि वाले शारीरिक कष्ट होगा।
◾कर्क राशि करियर -कर्क राशि वाले आज नौकरी में नए अवसर इंतजार कर रहे हैं।

26 सितंबर 2022 सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज के दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा ।आज आपको कोर्ट कचहरी के मामले में सावधानी बरतने की अति आवश्यकता है ।मित्रों का सहयोग मिल सकता है ।आज आपका मन भावनाओं से व्यथित रहेगा ।जिससे आप उसके प्रवाह में आकर कोई अनैतिक काम ना करें ।उसका ख्याल रखें ।महिलाओं के बारे में विशेष ध्यान रखें ।वाणी एवं वर्तन में संयम रखें ।विदेश से समाचार मिलेंगे।

◾सिंह राशि धन संपत्ति -सिंह राशि वाले आज जातक सम्मान में वृद्धि और राजनीतिक लाभ होगा।
◾सिंह राशि सेहत -सिंह राशि वाले जातक नशा से दूर रहें।
◾सिंह राशि करियर -सिंह राशि वाले जातक आज आपको नौकरी मन मुताबिक मिल सकती है।

26 सितंबर 2022 कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा ।आज रिश्तेदार व मित्रों के साथ मुलाकात से आप आनंद का अनुभव करेंगे ।आर्थिक योजना में आपको पहले थोड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा किंतु फिर आप आसानी से काम पूरा कर सकेंगे ।आपके जरूरी काम भी शुरू में विलंब के बाद आसानी से पूरे होने पर शांति महसूस करेंगे।

◾कन्या राशि धन संपति -कन्या राशि वाले आज बिजनेस में रफ्तार तेज होगी।
◾कन्या राशि सेहत -कन्या राशि के जातक सेहत के लिए समय अनुकूल है।
◾कन्या राशि करियर -कन्या राशि वाले आज आत्मविश्वास से बिजनेस को आगे बढ़ाएंगे।

26 सितंबर 2022 तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक है ।आज आपको ज्यादा संवेदनशील एवं भावुकता भरे विचार आएंगे ।जिससे आपका मन द्रवित हो उठेगा ।आपकी चिंता कम होगी और उसके कारण आपका मन खुश रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा ।आप कल्पना शक्ति से सर्जनात्मक काम कर सकेंगे ।परिवार वाले या दोस्तों के साथ अच्छा भोजन करने को मिलेगा।

◾तुला राशि धन संपत्ति -तुला राशि वाले जातक आज आय के साधन बढ़ेंगे।
◾तुला राशि सेहत -तुला राशि वाले आज जातक मन में तनाव एवं स्थिरता बनी रहेगी।
◾तुला राशि करियर -तुला राशि वाले जातक नौकरी में धोखा मिलेगा।

26 सितंबर 2022 वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा ।आज आप अति संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे ।जिसके कारण किसी के द्वारा आपकी भावना को झटका लग सकता है ।आज आपको मां की बीमारी के विचार सताएंगे ।मित्रों से सहयोग मिल सकता है ।कार्यस्थल पर विवादों से बचने का प्रयास करें ।मकान या जमीन के दस्तावेज से संबंधित काम आज ना करें ।स्त्री एवं पानी से बचने में ही भलाई है।

◾वृश्चिक राशि धन संपत्ति -वृश्चिक राशि वाले आज व्यवसाय पर ध्यान दें और लाभ कमाएं।
◾वृश्चिक राशि सेहत -वृश्चिक राशि वाले जातक पेट संबंधी समस्या बनी रहेगी।
◾वृश्चिक राशि करियर -वृश्चिक राशि वाले जातक का नौकरी में प्रमोशन संभव है।

26 सितंबर 2022 धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें और खाने-पीने में खास ध्यान रखें ।कार्य सफलता में विलंब होने के कारण निराशा का अनुभव होगा ।हालांकि मित्रों से सहयोग मिल सकता है ।लेकिन काम समय से पूरा नहीं होगा ।काम का बोझ ज्यादा रहेगा ।नए काम की शुरुआत ना करें। शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ेगा ।मन बेचैन एवं व्यग्र रहेगा ।बोलने पर संयम रखें।

◾धनु राशि धन संपत्ति -धनु राशि वाले जातक आज सेहत संबंधी परेशानी होगी।
◾ धनु राशि सेहत-माता से आशीर्वाद मिलेगा।

◾धनु राशि करियर -धनु राशि वाले जातक आज नौकरी में प्रमोशन संभव है।

26 सितंबर 2022 मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आपका आज का दिन प्रति कुलताओं एवं अनुकुलताओं से मिश्रित होगा ।लेखन -साहित्य से जुड़ी प्रवृत्ति में शामिल रहेंगे ।व्यवसाय के स्थान पर प्रतिकूल परिस्थिति रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता जरूरी है ।ऊपरी अधिकारियों का रवैया नकारात्मक होगा। प्रतिस्पर्धा के साथ वाद विवाद ना करें। संतानों से मतभेद की स्थिति सामने आ सकती है।

◾मकर राशि धन संपत्ति -मकर राशि वाले आज जातक के लिए शुभ है। मन प्रसन्न रहेगा।
◾मकर राशि सेहत -मकर राशि वाले आज माता के स्वास्थ्य में लाभ होगा।
◾मकर राशि करियर -मकर राशि वाले आज कार्य क्षेत्र में मजबूत स्थिति बनेगी।

26 सितंबर 2022 कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने के संयोग बन रहे हैं। आज आपके मन में प्यार एवं भावना छलक उठेंगे और आप उसके प्रवाह में रहेंगे ।दोस्त ,स्वजन एवं संबंधी की ओर से भेंट या सौगात मिल सकते हैं एवं आप उनके साथ अपना दिन खुशी में बिता सकेंगे ।सुंदर भोजन एवं प्रिय जनों के सहवास से आप रोमांचित रहेंगे।

◾कुंभ राशि धन संपत्ति -कुंभ राशि वाले जातक कार्यक्षेत्र में व्यस्तता रहेगी।
◾कुंभ राशि सेहत -कुंभ राशि वाले जातक सेहत को लेकर सावधान रहें।
◾कुंभ राशि करियर -कुंभ राशि वाले आज ऑफिस में आप का दबदबा बढ़ेगा।

26 सितंबर 2022 मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन अच्छा है। आज आपके लिए घर परिवार एवं व्यापार जैसे तमाम छेत्र लाभ के लिए आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं ।मित्रों के साथ आनंद में प्रवास होगा तो दांपत्य जीवन में भी आप ज्यादा निकटता बना सकेंगे ।स्त्री मित्र विशेष लाभदाई रहेंगे ।धन प्राप्ति के लिए भी शुभ समय है ।व्यापार के पैसे लेने के लिए प्रवास होगा।

◾मीन राशिफल धन-संपत्ति -मीन राशि आज जातक आपके सारे कार्य सफल होंगे।
◾मीन राशि सेहत -मीन राशि के जातक आज सेहत का ध्यान रखें।
◾मीन राशि करियर -मीन राशि के जातक आज तबीयत खराब होने से ऑफिस के काम में बाधा आएगी।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है .”वर्तमान भारत “इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें।