Latest:
ज्योतिष

29 सितंबर 2022 राशिफल :इस राशि वाले का उदारता लोगों को पसंद आएगी…इस राशि वालों का दांपत्य जीवन में मजबूती आएगी…और इस राशि वाले छोटे पैमाने पर कोई कार्य आरंभ कर रहे हैं,तो…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

29 सितंबर 2022 मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपका दिन खुशनुमा रहने वाला है! आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे! आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा !किसी नए कांटेक्ट से आपको बड़ा फायदा होने के योग बन रहे हैं !कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आएगी ! ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिए तैयार खड़े रहेंगे! इस राशि के छात्रों को जल्द ही बड़ी सफलता मिलने वाली है !लव मेंट आज अपनी शादी की बात घर पर करेंगे !

29 सितंबर 2022 वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज के दिन आप अपने जीवन में कुछ बदलाव करने की सोचेंगे !अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं ,तो आपको तरक्की के कई नए रास्ते मिलेंगे! इस राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है! आपको किसी समस्या को सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल जाएगा !आपको अपने सीनियर्स का सहयोग प्राप्त होगा !आप अपने सभी कार्यों को बहुत हद तक समय से पूरा करने में सफल होंगे !

29 सितंबर 2022 मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे! जिसको आप भी हाथ से जाने नहीं देंगे! कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आएगा !सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा! पेपर वर्क पूरा ना होने से आपका कोई जरूरी काम देरी से पूरा होगा !परिवार के लोगों से आपको सहयोग प्राप्त होगा! जरूरत के वक्त वो आपके साथ खड़े होंगे! लव मेंट के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है!

29 सितंबर 2022 कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आप अपने सभी कार्य समय से पूरा करने में सफल होंगे !आपको कार्यों में किसी अनुभवी की राय लेना फायदेमंद रहेगा !जीवन साथी के साथ अपने रिश्ते को लेकर आप ज्यादा ही भाव होंगे !आपको अपनी भावनाओं पर थोड़ा काबू रखना चाहिए !कारोबार में फायदा होगा ,लेकिन आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल बना कर रखना बेहतर रहेगा !आपके दांपत्य रिश्ते में मजबूती आएगी !लवमेंट कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे!

29 सितंबर 2022 सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि ऑफिस में किसी नए प्रोजेक्ट पर काम मिलेगा ,जिसे आप सफलतापूर्वक पूरा कर लेंगे! इस राशि के विवाहितों के लिए दिन अच्छा रहेगा !आपके काम से आपके जीवन साथी प्रसन्न होंगे !आपको किसी से फायदा होगा !किसी रिश्तेदार की मदद से आज कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा !इस राशि के लोग जो सिविल इंजीनियरिंग कर रहे हैं उनको किसी अच्छी कंपनी से जॉब के आॅफर मिलेंगे !

29 सितंबर 2022 कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपका दिन सामान्य रहने वाला है! आपको अजनबी लोगों से थोड़ा संभल कर रहना चाहिए !किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा !पढ़ाई के प्रति आपकी एकाग्रता में कुछ कमी आएगी !साथ ही बिजनेस में विरोधियों से भी आपको बच कर रहना चाहिए !नजदीकी रिश्तो का ख्याल रखना चाहिए! खुद को फिट रखने के लिए आपको अपने दिनचर्या में बदलाव करने की जरूरत है !लव मेंट आपको आपकी पसंद का उपहार देंगे !

29 सितंबर 2022 तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा! आपको किसी तरह के कानूनी मामले में बड़ी मदद मिलेगी !आप परिवार वालों के साथ घरेलू सामान की शॉपिंग करने जाएंगे !परिवार में सामंजस्य स्थापित करने में आप सफल होंगे !आपको दूसरों की मदद करने के मौके मिलेंगे !दोस्तों के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे! ऑफिस में पदोन्नति होने के योग बन रहे हैं !आप अपना घर खरीदने के बारे में विचार करेंगे !

29 सितंबर 2022 वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपका दिन बेहतर रहने वाला है !कुछ लोगों से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा !थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा !आपका दांपत्य जीवन सुखद बना रहेगा !पार्टनर के साथ कहीं घूमने का मन बनाएंगे! दोस्तों की मदद से आप कोई घरेलू कार्य पूरा करने में सफल होंगे! ऑफिस में आपका कोई नया दोस्त बनेगा ,जिसके साथ लंबी दोस्ती चलेगी !लव मेंट को अचानक कोई गिफ्ट मिलेगा !

29 सितंबर 2022 धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज आपका दिन घूमने फिरने में लगा रहेगा! आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बनाएंगे!इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा धन लाभ होने के योग बन रहे हैं! आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे हो जाएंगे !आज आप अपने व्यापार की रणनीतियों में कुछ बदलाव करेंगे! जिसका फायदा भी आपको नजर आएगा! दांपत्य जीवन मधुरता से भरा रहेगा !

29 सितंबर 2022 मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेना चाहिए! आपको सब का पूरा साथ मिलेगा !ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देख कर खुश होंगे! विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी !आपकी सफलता से माता-पिता प्रसन्न होंगे! दांपत्य जीवन में चल रही अनबन समाप्त होगी !आप काम के मामले में किसी नई तकनीक को सीखने की भी कोशिश करेंगे !लव मेंट के लिए दिन अनुकूल रहने वाला है !

29 सितंबर 2022 कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपका दिन अच्छा रहने वाला है !छोटे पैमाने पर अगर आप कोई काम शुरु कर रहे हैं तो आगे चलकर आपको फायदा मिलेगा !महिला उद्यमियों को अच्छे लाभ के योग बन रहे हैं !आपको बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी ,यात्रा सफल भी होगी !आसपास के कुछ पॉजिटिव बदलाव आपकी जिंदगी को बेहतर बनाएंगे! आप के काम में कुछ नए लोग भी जुड़ सकते हैं! आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा !

29 सितंबर 2022 मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपको किसी सामाजिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा !आपको किसी भी वाद विवाद से बचना फायदेमंद रहेगा !जीवन साथी के साथ तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है !ऑफिस कि स्थित आपके अनुकूल रहेगी! आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा! सीनियर्स आपके किसी काम से खुश होंगे!आपकी सेहत में सुधार आएगा! सभी कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा !छात्र आज किसी प्रतियोगी परीक्षा के लिए फार्म भरेगें.!

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका “वर्तमान भारत “पुष्टि नहीं करता है .इससे संबंधित ज्योतिषियों या विशेषज्ञों की सलाह लें।