Latest:
ज्योतिष

30 सितंबर 2022 राशिफल… इस राशि वालों का दिन नई सौगात लेकर आएगा…इस राशि के शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को बड़ी सफलता मिलने की संभावना…और इस राशि वालों को कठिन परिस्थितियों में मित्र का सहयोग प्राप्त होगा,जिससे…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत ।ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

30 सितंबर 2022 मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन अनुकूल रहेगा! इस राशि के लोग आज प्लान के अनुसार काम करेंगे तो आपको जरूर फायदा होने वाला है! बैंकिंग सेक्टर से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है !मुश्किल परिस्थितियों में आज किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा !जिससे दोस्ती में और भी मजबूती आएगी !आज बेवजह अपने विचार व्यक्त ना करें, जब तक आवश्यकता ना हो !दांपत्य जीवन में नई नई खुशियां आएंगी !

30 सितंबर 2022 वृष राशिफल

आज का राशिफल बताना है कि आज का दिन अनुकूल रहने वाला है! किसी काम से आज आपको बड़ा फायदा होने वाला है !आज कुछ निजी काम में बहन का सहयोग उम्मीद से अधिक मिलने वाला है! आज जीवन साथी आपको कोई खूबसूरत तोहफा देने का मन बनाएंगे! इससे रिश्तो में मधुरता बढ़ेगी !ऑफिस में आज आपकी परफारमेंस देखकर बास आपकी पदोन्नति की बात करेंगे साथ ही आपकी सैलरी में बढ़ोतरी भी करेंगे !

30 सितंबर 2022 मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन नई सौगात लेकर आएगा !पहले से बनी योजनाओं को लागू करना ठीक रहेगा !इस राशि के जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं ,उन्हें आज आर्थिक लाभ मिलने वाला है !आज आप काम के प्रति सचेत रहें ,कोई विरोधी आपके व्यापार को नुकसान पहुंचाने की नाकामयाब कोशिश कर सकता है !छात्रों को आज प्रोजेक्ट पूरा करने में बड़ी बहन का सहयोग प्राप्त होगा !

30 सितंबर 2022 कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन अच्छा रहेगा !अगर आज कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तो फायदा होने वाला है !आज आपका कठिन परिश्रम फलदाई सिद्ध होगा! आपका आकर्षण व्यक्तित्व सभी को अपनी तरफ खींचेगा !अगर आज कोई नया मकान खरीदना चाह रहे हैं तो दिन आपके लिए शुभ है !आज दूर का कोई रिश्तेदार आपसे मिलने घर आएंगे !आसपास के लोग आज आपसे खुश रहेंगे !लव मेंट कहीं घूमने जाएंगे !

30 सितंबर 2022 सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज किस्मत आपका पूरा साथ देगी! पार्टनर आज कुछ ऐसा काम भी कर सकते हैं, जिसे देखकर आपका मन प्रसन्न हो जाएगा !कारोबार में आज कुछ ऐसी बातें सामने आएंगी जो भविष्य में फायदेमंद रहेगी !किसी नए काम की शुरुआत करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा !धन लाभ के आसार बनेंगे !इस राशि के इंजीनियर के लिए आज का दिन अच्छा है! आज किसी कालेज से आपको टीचिंग के लिए ऑफर मिलने वाला है !

30 सितंबर 2022 कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज आपका मन अधात्म में अधिक लगा रहेगा !आज कोई व्यक्ति आपके करियर के लिए खास साबित होगा! सही दिशा में मेहनत करेंगे !जिससे ज्यादा काम निपटा लेंगे !आज किसी संस्था द्वारा आपको सम्मानित किया जाएगा !नौकरी कर रहे लोगों का आज प्रभाव जमेगा !किसी नए व्यापार में माता-पिता की राय कारगर साबित होने वाली है !दूसरे शहर में रहकर शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को आज कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है !

30 सितंबर 2022 तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन अच्छा रहने वाली है! इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन अचानक धन लाभ कराएगा !इस राशि की महिलाओं को आज जीवनसाथी से सरप्राइज मिलेगा !आज आपको अपने दोस्तों से बातें शेयर कर अच्छा महसूस होगा! परिवार में सुख शांति बनी रहेगी !बच्चे पिता से किसी खिलौने को खरीदने की जीद्द करेंगे !मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों को फायदा होगा !

30 सितंबर 2022 वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है! बिजनेस में बढ़ोतरी के लिए आज आपके दिमाग में जो भी उपाय आएगा !वह कारगर साबित होगा! पुराने किए हुए कार्यों का आज अच्छा परिणाम मिलने वाला है !जमीन से जुड़ा कोई बड़ा मामला सूलझ जाएगा! आज ऑफिस के कार्यों से लाभ होने की संभावना बन रही है! कैरियर में आज कुछ अच्छे बदलाव होने वाला है ,जिससे मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी !

30 सितंबर 2022 धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन खुशियां लेकर आने वाला है! पहले किए गए कार्यों में सकारात्मक परिणाम आज आपको मिलने वाला है !आज अपना धैर्य बनाए रखें और समय के साथ चलें! आज आपको तरक्की के नए रास्ते मिलेंगे !दिक्कतों का तेजी से मुकाबला करने की क्षमता आपको खास पहचान दिलाएगी !इस राशि के लोगों को आज जीवनसाथी से किसी जरूरी काम में मदद मिलेगी !जिससे काम सरलता से पूरा हो जाएगा !

30 सितंबर 2022 मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है !आज आपके काम में आत्मविश्वास की झलक दिखाई देगी! आज आप दूसरों को अपनी बातों से आकर्षित कर लेंगे !इस राशि के छात्रों को आज प्रतियोगी परीक्षा से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलने वाला है! विवाहित आज जीवनसाथी की बात मानेंगे ,तो रिश्तो में मिठास बढ़ेगी! विरोधी पक्ष आज आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे !

30 सितंबर 2022 कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आपकी सेहत पहले से बेहतर होगी! आज आपका दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा !साथ ही रिश्ते में और मिठास बढ़ेगी !आज आपको कुछ अप्रत्याशित धन प्राप्त होने वाला है! जिसका इंतजार आप लंबे समय से कर रहे थे !दोस्तों के साथ हंसी मजाक में समय बीतेगा !आज खुद को व्यर्थ के कामों से दूर रखें ,वरना आपका अधिक समय फिजूल के कामों में निकल जाएगा! दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेगी !

30 सितंबर 2022 मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा! इस राशि के कारोबारी अपनी प्लानिंग गुप्त रखेंगे ,तो सफलता जरूर हासिल होगी !आज किसी काम में निवेश करने से पहले अच्छी तरह से जांच पड़ताल करें, जिससे आप नुकसान से बचे रहेंगे!आज शाम को बच्चों के साथ खेलने से मानसिक तनाव कम होगा! इस राशि के लोग विवाहित हैं वो आज कहीं बाहर डिनर करने जाएंगे !लवमेंट एक दूसरे की कद्र करेंगे..!

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका “वर्तमान भारत ” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषीयों या विशेषज्ञों की सलाह लें।