Latest:
local news

खरसिया के ग्राम बर्रा में विशाल स्वास्थ्य शिविर 14 अक्टूबर को

खरासिय । वर्तमान भारत ।

आशीष यादव की रिपोर्ट

खरसिया। कलेक्टर रानू साहू, सीईओ अविनाश मिश्रा और सीएमएचओ डॉ.मधुलिका ठाकुर के निर्देश पर विकासखंड स्तरीय विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन खरसिया के ग्राम बर्रा की हाईस्कूल में 14 अक्टूबर को किया जा रहा है।

बीएमओ डॉ.अभिषेक पटेल ने बताया कि स्वास्थ शिविर के अंतर्गत सभी प्रकार की बीमारियों का उपचार किया जाएगा। वहीं सभी प्रकार की सर्जरी के लिए मरीजों का चिन्हांकन कर ऑपरेशन की नि:शुल्क व्यवस्था दी जावेगी। शिविर में सर्जरी विशेषज्ञ डॉ.ललिता राठिया, एमडी मेडिसिन डॉ.पी के गुप्ता, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ.सुषमा एक्का, नेत्ररोग विशेषज्ञ डॉ.मीना पटेल, अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ.आकाश पांडा, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ.अशोक अग्रवाल, फिजियोथैरेपिस्ट सिद्धार्थ सिन्हा, ऑडियोलॉजिस्ट चक्रधर पटेल तथा मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉ.अतीत राव की विशेष उपस्थिति रहेगी। वहीं सभी प्रकार की दवाइयां निशुल्क प्रदान की जाएंगी।

बनेंगे दिव्यांग प्रमाण पत्र

बीएमओ डॉ.अभिषेक पटेल ने बताया कि शिविर के दौरान दिव्यांग लोगों के लिए विशेष सुविधा का खयाल रखते हुए दिव्यांगता का चिन्हांकन कर दिव्यांग प्रमाण पत्र भी बनाए जाएंगे। वहीं डॉ.पटेल ने अपील की है कि शिविर में अधिक से अधिक मरीज लाभान्वित हों। इस हेतु व्यापक प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है।