Latest:
ज्योतिष

28 अक्टूबर 2022 राशिफल : इस राशि वालों के घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे…इस राशि वालों में आत्मविश्वास भरपुर रहेगा…और इस राशि वाले अपनी भावनाओं को वश में रखें,परंतु…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

मन शांत रहेगा ,परंतु धैर्य क्षमता में कमी एवं वाणी में कठोरता हो सकती है ।परिवार का साथ मिलेगा। घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं ।भागदौड़ अधिक रहेगी। कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं ।क्षणे रुस्टा, क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे ।माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं ।जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा ।संतान को कष्ट होगा। विवादों से बचकर रहें।

वृष राशिफल

परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं ।बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है ।पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा ।स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे ।छणें रूष्टा,क्षणे तुष्टा की मन स्थिति रहेगी ।संतान सुख में वृद्धि होगी ।मित्रों का सहयोग मिलेगा ।भाई बहनों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं ।शैक्षिक कार्यों में मनचाही सफलता के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशिफल

मन परेशान हो सकता है। नौकरी में कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक हो सकता है ।स्वास्थ्य का ध्यान रखेंगे। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। आशा निराशा की मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती है ।कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा ।धन की स्थिति में सुधार होगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी ।परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशिफल

माता का सानिध्य मिल सकता है। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे ।पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है ।किसी राजनेता से भेंट हो सकती है ।मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे ।संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं ।नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं ।कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है ।खर्च अधिक रहेंगे ।लाभ के अवसर मिलेंगे।

सिंह राशिफल

आत्म विश्वास भरपूर रहेगा ।मन परेशान हो सकता है ।माता का साथ मिलेगा ।किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन की रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं ।स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है ।नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है ।आशा निराशा के मिश्रित भवन में रहेंगे ।आत्म संयंत रहें। नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है।

कन्या राशिफल

नौकरी में कार्य क्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा ।रहन सहन अव्यवस्थित रहेगा ।स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें ।आत्म संयंत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें।परिवार में कलहपूर्ण स्थिति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अपनी भावनाओं को वश में रखेंगे ।जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं ।स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला राशिफल

मन प्रसन्न रहेगा ।वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है ।कारोबार में आय में सुधार होगा। कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं ।किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा ।पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं ।वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा ।आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी ।माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं ।धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है।

वृश्चिक राशिफल

किसी पुराने मित्र से पुनः संपर्क हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा ।धन लाभ होगा ।आत्मविश्वास भरपूर रहेगा ।मानसिक शांति रहेगी ।जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा ।आत्म संयंत रहें।भाइयों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं ।माता पिता से भी आर्थिक सहयोग मिल सकता है ।नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

धनु राशिफल

मानसिक शांति रहेगी ।कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं ।यात्रा लाभप्रद रहेगी ।संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें ।खर्च अधिक रहेंगे ।पठन-पाठन में रुचि रहेगी ।पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा ।आपसी मनमुटाव हो सकता है। जीवन साथी के स्वास्थ्य विकार हो सकता है ।संतान सुख में वृद्धि होगी ।भाई बहनों से आर्थिक सहयोग मिल सकता है ।सेहत का ध्यान रखें।

मकर राशिफल

आत्म संयंत रहे ।क्रोध के अतिरेक से बचे। संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में कार्य क्षेत्र में बदलाव के साथ स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं ।कारोबार में विपरीत परिस्थितियां हो सकती है ।वाणी में सौम्यता रहेगी ।परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है ।धन की कमी हो सकती है। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

कुंभ राशिफल

मानसिक तनाव से बचें।कारोबार में वृद्धि होगी ।परिश्रम अधिक रहेगा ।यात्रा पर भी जा सकते हैं ।खर्च अधिक रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी ।लेखन आदि बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं ।धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी ।मित्रों का सहयोग मिलेगा ।माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें ।रुके हुए काम बनने के योग हैं। शुभ समाचार की प्राप्ति भी होगी।

मीन राशिफल

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा ।वाणी में सौम्यता रहेगी ।परंतु कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है ।सदा सचेत रहें। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी ।परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है ।शैक्षिक कार्य में व्यवधान आ सकते हैं ।क्रोध एवं भावेश की अधिकता रहेगी ।परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं ।संतान को कष्ट होगा।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है .”वर्तमान भारत “इसकी पुष्टि नहीं करता है .इससे संबंधित ज्योतिषी या विशेषज्ञों की सलाह लें।