Latest:
local news

पत्थलगांव के कोकियाखार में जादू टोना की शक में युवक ने 4 सदस्यों को लाठी से पीट-पीटकर किया लहूलुहान…सभी अस्पताल में भर्ती…पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव। जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जशपुर जिले के पत्थलगांव विकासखंड के ग्राम कोकियाखार में नशे की हालत में एक युवक ने जादू टोना की शक होने पर घर में घुसकर एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर धड़ाधड़ लाठी(डंडा) से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। इस घटना में परिवार के समस्त सदस्य चोटिल हो गए हैं। रिपोर्ट के पश्चात पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना की रिपोर्ट परिवार की ही 24 वर्षीय युवती ने कोतबा चौकी में दर्ज कराई। उसने पुलिस को जानकारी दी कि बुधवार- गुरुवार की मध्यरात्रि को उसके घर में उसके साथ उसके माता पिता और भाई बहन सोए थे। रात लगभग 12,01 बजे मध्य रात्रि के बीच अपने मोहल्ले के ही आरोपी युवक आनंद माझी उर्फ बाबू दरवाजे पर लात मारा। जिससे दरवाजा टूट कर बिखर गया। टूटे हुए दरवाजे से वह घर के भीतर घुस गया और कहने लगा कि तुम लोग जादू टोना करते हो आज मैं सभी लोगों को नहीं छोडूंगा, जान से मार दूंगा। कहने लगा।

आरोपी युवक आनंद मांझी ने सबसे पहले प्रार्थिया की बड़ी बहन पर लाठी(डंडा) से धड़ाधड़ हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। यह देख कर उसके मां-बाप और भाई आरोपी युवक आनंद माझी को रोकने की भरपूर कोशिश किए। तो आरोपी युवक ने उनके सिर पर भी धड़ाधड़ लाठी(डंडा) से वार करना शुरू कर दिया। जिससे सभी चोटिल हो गए हैं।

इस दरमियान रिपोर्ट दर्ज करने वाली 24 वर्षीय युवती अपनी जान बचा कर कहीं छुप गई। परिवार के चार सदस्यों पर लाठी(डंडा) से जानलेवा हमला करने के पश्चात आरोपी युवक वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। तत्पश्चात युवती ने आसपास के लोगों को बुलाकर अपने मां-बाप बड़ी बहन और भाई को अस्पताल पहुंचाया।

चोटिल सदस्यों का इलाज कोतबा में चल रहा है। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धमकी, गाली गलौज और जादू टोना की शंका से जान से मारने की कोशिश के मामले में अपराध दर्ज कर उसकी पतासाजी शुरू की। आरोपी युवक आनंद मांझी उम्र 23 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।