Latest:
local news

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवक जख्मी: एम डी शमीम ने मानवता का परिचय दिया

कुसमी । वर्तमान भारत ।

अमित सिंह की रिपोर्ट

कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत संतन्ना स्कूल के समीप मंगलवार तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे एम डी शमीम व साथ में संतोष सिंह एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुसमी लाया गया। जहां अस्पताल में तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार कुसमी के तरफ से आ रही मोटरसाइकिल सवार के आपस में टकराने से सभी मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। लोगों ने बताया मोटरसाइकिल से एक लोग तेज गति से जवाहर नगर की ओर जा रहे थे। जबकि मोटरसाइकिल से दो व्यक्ति कुसमी की ओर आ रहा था। इस दौरान दोनों मोटरसाइकिल एक-दूसरे से टकरा गई। जिसमें गंभीर रूप से जख्मी हो गए। लोगों ने बताया कि ब्रेकर में तेज गति के चलते यह हादसा हुआ।

मोटर साइकिल सवार कुसमी निवासी बिपते राम उम्र 45वर्ष की बाइक में टक्कर मार दिया। जहां बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल बाइक सवार को समाज सेवी एम डी शमीम ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुसमी में भर्ती कराया। जहां घायल का प्राथमिक उपचार के बाद बिपते राम को गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज हेतु अंबिकापुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। बताया गया कि बाइक सवार ग्राम जवाहरनगर का सुभाष पिता मंशू अपनी बाइक पर जा रहा था। जबकि दूसरा बाइक चालक करौंधा थाना क्षेत्र के नवाटोली गांव का विपते राम शिक्षा विभाग शिक्षक के रूप में ड्यूटी पर पदस्थ है
एम डी शमीम को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर प्राइवेट वाहन से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु 108 से अंबिकापुर अस्पताल भिजवा दिया गया है।