Latest:
ENTERTAINMENT

बॉलीवुड की टॉप 12 एक्ट्रेस जिनके बोल्ड सीन की वजह से सिनेमाघरों में बजती थी सीटियां…बड़े पर्दे पर मचाया खूब धमाल

वर्तमान भारत । एंटरटेनमेंट ।

आलेख – गजाधर पैकरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सभी अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक खूबसूरत नजर आती हैं। टेलीविजन पर उनकी अदाकारी देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। नग्न दृश्य में दिखाई देने वाली कई अभिनेत्रियों को अपने स्टाइल से सावधान रहना पड़ता है। क्योकि यहां अक्सर खोजे जाने के एक उच्च जोखिम के साथ आता है। आज हम आपको 12:00 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जिन्होंने बड़े पर्दे पर अपने बोल्ड सीन की वजह से धमाल मचा दिया है। आइए एक नजर डालते हैं इन अभिनेत्रियों पर…

रेखा

रेखा की एक्टिंग को आज भी बहुत लोग पसंद करते हैं। बॉलीवुड में उनके काम ने उन्हें कई अवॉर्ड्स विन्स दिए हैं। उनकी खूबसूरती और अभिनय दोनों ही लाजवाब है। इस लिस्ट में रेखा का भी नाम शामिल है। उन्होंने फिल्म “आस्था” में अभिनेता ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन की है।

सिमी गरेवाल

आपको याद होगा सिमी गारेवाल 70 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने फिल्म “मेरा नाम जोकर” में काम किया है। इस फिल्म में काम करते हुए एक्टर ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं।

मंदाकिनी

आपको फिल्म “राम तेरी गंगा मैली” हो गई तो याद ही होगी। इस फिल्म में एक सीन है जिसमें एक्ट्रेस मंदाकिनी अपने कपड़े उतारती है और इसकी चर्चा खूब होती है।

जीनत अमान

वह कई वर्षों से अभिनेत्री रहीं हैं, और कुछ बेहतरीन बोल्ड दृश्यों में रही हैं। उसके पहनावे को हमेशा अच्छा माना गया है, और वह अपने दृश्यों को अलग दिखाने में मदद करने के लिए अक्सर अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल का उपयोग करती हैं। उन्होंने “सत्यम शिवम सुंदरम” में काफी बोल्ड सीन किए हैं,जो आज भी लोगों को खूब पसंद आते हैं।

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल को कुछ लोग फिल्म “आशिकी” से जानते हैं। हालांकि उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें सबसे पहले मशहूर “आशिकी” फिल्म से पता चला। इसके बाद उन्होंने फिल्म “द क्लाउड डोर” में काम किया। जिसमें अनु ने टॉपलेस सीन किए।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं, और खासकर मल्लिका शेरावत के काम की खूब चर्चा हुई है। शेरावत की फिल्मों में कुछ बोल्ड दृश्यों को उनके प्रभाव के लिए सराहा गया। जबकि अन्य को आलोचना का सामना करना पड़ा है।

सीमा रहमानी

सीमा रहमानी एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री रही हैं। और उनकी एक फिल्म “से” में वह शिन्याहुजा के साथ दिखाई दी।

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा एक बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं, जो अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना देते हैं। उन्होंने फिल्म “कामसूत्र 3डी” में बोल्ड सीन्स किए हैं।

नंदना सेन

नंदना सेन अभिनेत्री ने फिल्म “रंगरसिया” में अर्धनग्न दृश्य किए थे। जिसने लोगों को हैरान कर दिया और उस फिल्म में उसके साथ रणदीप हुड्डा दिखाई दिए।

सनी लियोनी

सनी लियोनी भी रणदीप हुड्डा के साथ बोल्ड सीन करती नजर आ रही हैं। उन्होंने फिल्म “जिस्म 2” और “रागिनी एमएमएस-2” में दमदार सीन दिए हैं।

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने फिल्म “जन्नत 2” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ लिप लॉक सीन करती नजर आई थी।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने कई फिल्में बनाई हैं। लेकिन उनकी नवीनतम फिल्म “परिच्छेद” में दिखाई गए नग्न दृश्य ने कुछ लोगों को हैरान कर दिया। इस फिल्म में उन्होंने एक गांव की लड़की “लज्जो” का किरदार निभाया था।