Latest:
local news

कोरबा में 8 साल की नाबालिक लड़की के साथ मारपीट करके जबरदस्ती बलात्कार…नाबालिक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..पढ़ें पुरी समाचार

कोरबा । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कोरबा (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। कोरबा में पुलिस ने बांगो थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुरु भाटा गांव में घटना के 24 घंटे के अंदर 8 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में एक 16 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। कोरबा जिले से एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नाबालिक युवती रविवार की सुबह जंगल में मवेशी चराने हेतु गई थी। इसी दरमियान पीड़िता के पड़ोस में रहने वाला 16 वर्षीय नाबालिग युवक वहां पहुंचा और उसने नाबालिक युवती के साथ मारपीट की। रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से नौ दो ग्यारह हो गया।

पीडिता नाबालिग लड़की शाम से पहले घर पहुंच गई और वह घर में चुपचाप उदास बैठी रही। शाम को जब नाबालिक के माता-पिता खेत से काम कर के घर पहुंचे, तो देखा कि घर खून से लथपथ था। और नाबालिक के कपड़े खून से लहूलुहान था।

काफी पूछताछ के पश्चात नाबालिक बच्ची ने हिम्मत जुटाई और अपने माता-पिता को आपबीती की जानकारी दी। नाबालिक की हालत देखकर परिजन 112 पर उसे बांगो उप स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अभिषेक वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 एबी और पास्को एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। और मामले में आगे की जांच की जा रही है।