स्कूल समाचार : 2 मिनट की देरी बच्चों पर पड़ा भारी…..शिक्षिका ने बच्चों पर इतने डंडे बरसाए कि अस्पताल ले जाने की नौबत आई….

जशपुर। वर्तमान भारत ।


इरफान सिद्दीकी( उप संपादक)

मामला जशपुर जिले के तपकरा जबला में स्थित ज्ञानोदय इंग्लिश मीडियम स्कूल का है , जहां एक शिक्षिका को बच्चों का 2 मिनट लेट आना इतना नागवार गुजरा कि उसने बच्चों पर इस कदर डंडे की बरसात कर दी कि कई बच्चों को अस्पताल तक ले जाना पड़ा।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की है।लघु अवकाश के दौरान कुछ बच्चे खेलने लगे जिसके कारण घंटी बजने पर भी वे 2 मिनिट विलंब से क्लास में पहुंचे।इस बात से नाराज स्कूल की शिक्षिका अगाथा ने क्लास में घुसते ही बच्चों पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए जिससे कुछ बच्चों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें हॉस्पिटल ले जाने की नौबत आ गई।

घर पहुंचकर जब बच्चों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो मामला तूल पकड़ लिया और गार्जियन स्कूल में पहुंचकर हंगामा करने लगे। इसके बावजूद शिक्षिका अपनी गलती मानने को तैयार नहीं थी। हालाकि स्कूल की प्रिंसिपल ने शिक्षिका के उक्त कृत्य को गलत माना है और उसके विरुद्ध एक्शन लेने की बात कही है। दूसरी ओर फरसाबहार के विकासखंड शिक्षा अधिकारी सी. आर. भगत ने भी घटना की जांच कराने की बात कही है।