भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह के हाथों हुआ फिल्म पैट्रियोटिज्मदेश भक्ति का पोस्टर का विमोचन

रायपुर । वर्तमान भारत ।

रायपुर । आजादी का अमृत महोत्सव वर्ष 2022 के उपलक्ष में मदारी आर्ट्स के द्वारा निर्मित, आनंद कुमार गुप्ता एवं कंचन देवांगन द्वारा अभिनीत तथा लेखक निर्देशक जितेंद्र बिंदु की फिल्म पैट्रियोटिज्म, देश भक्ति फिल्म के पोस्टर का विमोचन छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह के कर कमलों के द्वारा किया गया, इस अवसर पर श्री राजेश गुप्ता श्री नन्हे खान जी विशेष रूप से उपस्थित थे।

सर्व विदित हो की मदारी आर्ट्स के द्वारा पैट्रियोटिज्म अर्थात देशभक्ति फिल्म का निर्माण अंबिकापुर के सरस्वती शिशु मंदिर के 500 से ज्यादा छात्र-छात्राओं एवं 25 से ज्यादा शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ देशभक्ति को परिभाषित करती हुई एवं राष्ट्रीय सद्भावना का संदेश देती हुई इस फिल्म में देवेश बेहरा, दिनेश केहरी, कुंजीलाल नामदेव, माही सिंह राजपूत, दीपक गुप्ता,हिमांशु त्रिपाठी, कृष्णकांत सोनी सहित भारतीय जनता पार्टी के श्री आलोक दुबे जी, श्री विश्व विजय सिंह तोमर जी, श्री गोपाल सिन्हा जी एवं स्कूल की प्राचार्या मीरा साहू जी अतिथि भूमिका में है।

इस संबंध में मदारी आर्ट्स के आनंद कुमार गुप्त ने बताया कि देश की जो वर्तमान दशा और दिशा है इसमें आपसी भाईचारा और सद्भावना की महती आवश्यकता है। इसी बात को ध्यान में रखकर हम इस फिल्म के माध्यम से इस बात का संदेश देना चाहते हैं कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई, आपस में है भाई भाई , तथा हमारे देश की एकता और अखंडता बनी रहे इसके लिए यह भी आवश्यक है कि देश के हर एक व्यक्ति को राष्ट्र की भावना के साथ जुड़कर कार्य करने की जरूरत है, राष्ट्रभक्ति को परिभाषित करती हुई यह फिल्म जल्द ही गणमान्य जनों के मध्य आएगी।