Latest:
local news

शादी से इंकार होने पर फिर एक लैला मंजनू को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा…जहर सेवन करने से जंगल में मिली दोनों की शव…पढ़ें पूरी खबर

बालोद । वर्तमान भारत ।

रितेश सिदार की रिपोर्ट

बालोद (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के बालोद जिले के डौंडी क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने जहर का सेवन करके अपनी जान दे दी है। दोनों की लाश महामाया थाना अंतर्गत के आड़ेझर के जंगल में प्राप्त हुआ है। लड़की कुछ दिन पूर्व अपने घर से गायब थी। जहां परिजनों ने बीते शनिवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और युवती की खोजबीन की जा रही थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि आड़ेझर की जंगल में घटनास्थल पर दो डिस्पोजल, जहर की 2 शीशी और कोल्ड ड्रिंक की बोतल प्राप्त हुई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर दोनों ने बैठकर सेवन किया है। दोनों के लाश के पास बाइक भी प्राप्त हुई है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

मृतक युवक राहुल टेकाम (21 वर्ष) मोहला थाना क्षेत्र के भीमपुरी गांव का निवासी है। वही मृतिका संध्या किरंगे (21 वर्ष) पिता कलचुआ थाना मोहला की निवासी थी। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। लेकिन घरवालों को यह रिश्ता ना पसंद थी।

बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका को घर में रखा हुआ था। जिसका विरोध करने पर युवक का अपने माता पिता से जमकर झगड़ा भी हुआ था। ऐसे अंदाजा लगाए जा रहे हैं कि इसी के चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली।

लाश के पास प्राप्त हुए मोबाइल से दोनों की पहचान हो पाई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। जांच में यह बात की पुष्टि हुई है कि दोनों कुछ दिन पहले ही घर से निकले थे। दोनों की लाश को डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव घर में रखा गया है। आज पोस्टमार्टम होगा। बताया जा रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों घर से भागे हुए थे। इसके बाद परिजनों ने उनकी शादी से इनकार कर दिया था।

पुलिस जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के पश्चात ही मौत का सच सामने आ पाएगा। बालोद एएसपी हरीश कुमार ठाकुर ने बताया कि खुदकुशी की वजह की जानकारी अभी नहीं मिली है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के पश्चात ही कुछ ठोस तौर से बताया जा सकता है।