Latest:
local news

युवाओं को अपनी भविष्य संवारने का बेहद अच्छा हो सुनहरा मौका…शहर में रोजगार मेले का हुआ आयोजन…पढ़ें पूरी खबर

कोरबा । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

कोरबा (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के कोरबा में युवाओं के भविष्य को संवारने के लिए बेहद ही अच्छा और सुनहरा अवसर है। शहर में रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है। जिसके वजह से युवाओं को बैंकिंग सहित अन्य संस्थानों में झटकों के साथ ही नौकरी प्राप्त हो जाएगी।

युवाओं को रोजगार प्रदान करने हेतु शासकीय मुकुटधर पांडे महाविद्यालय कटघोरा में 23 नवंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले के माध्यम से जिले की युवाओं को अपना भविष्य संवारने का सुनहरा अवसर प्राप्त हो रहा है।

रोजगार मेले में 6 निजी संस्था जिज्ञासा सिक्योरिटी सर्विसेज एंड हाउसकीपिंग कोरबा, एसबीआई बैंक, सोनी मल्टी सर्विसेज कोरबा, लर्निंग स्किल लिमिटेड वेदांता स्किल स्कूल कोरबा, एआर एंटरप्राइजेज एवं जिप्सा एजुकेशन एंड टेक्निकल प्राइवेट लिमिटेड कोरबा शामिल हो रहे हैं।

इन संस्थानों में सिक्योरिटी सुपरवाइजर, होटल मैनेजमेंट एंड हाउसकीपिंग, सेल्स ऑफिसर, अभिकर्ता, लाइफ इंश्योरेंस एडवाइजर, इंश्योरेंस मैनेजर, बीओएम, कंप्यूटर ऑपरेटर आदि के कुल 491 तरह के पदों पर रोजगार मेले के माध्यम से भर्ती की जाएगी।

जिला रोजगार अधिकारी जे.पी. खांडे ने बताया कि रोजगार मेले में आठवीं, दसवीं, बारहवीं, स्नातक एवं स्नातकोत्तर उत्तीर्ण आवेदकों की नियुक्ति की जानी है। रोजगार के लिए युवाओं की भर्ती इंटरव्यू, प्लेसमेंट के माध्यम से की जाएगी। जिले की इच्छुक बेरोजगार युवा 23 नवंबर को सुबह 11:00 बजे से शासकीय मुकुटधार पांडे महाविद्यालय कटघोरा में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।