Latest:
Event More News

छत्तीसगढ़ी गीत संगीत में सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर नहीं रही…ब्रेन हेमरेज की वजह से मोनिका की देहांत…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर। वर्तमान भारत। प्रदेश के छत्तीसगढ़ी गीत संगीत के हर मंचों में सुर्खियां प्राप्त करने वाली सिंगर मोनिका खुरसैल का देहांत हो गया। ब्रेन हेमरेज की वजह से मोनिका की हालत बेहद नाजुक स्थिति में बनी हुई थी। रायपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार के दौरान हम सब को अलविदा कह गई। पेशे से वकील सामाजिक कार्यकर्ता प्रियंका शुक्ला ने इसकी पुष्टि ट्वीट के जरिए दी।

छत्तीसगढ़ी गायिका मोनिका खुरसैल का जन्म 1997 में हुआ था। केवल 25 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया है। कम आयु में देहांत हो जाने से पूरे प्रदेश में शोक की लहर व्याप्त हो गई है।

जानकारी के अनुसार मोनिका खुरशैल ने कई छत्तीसगढ़ी गाने गाए हैं। रायपुर- बिलासपुर में स्टेज शो किए हैं। सोशल मीडिया पर कई फेमस छत्तीसगढ़ी एक्टर्स के साथ इनके कोलैब वीडियो हैं। वही तबीयत बिगड़ने के पश्चात खराब हालत से गुजर रहे मोनिका के परिवार को सरकार और सामाजिक संस्थाओं से सहायता की आशाएं लगा रखी है। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था।

ब्रेन हेमरेज के पश्चात जिंदगी और मौत से लड़ाई कर रही सिंगर मोनिका की मदद के लिए एक्टर अनुज शर्मा आगे आए थे। उन्होंने एक वीडियो के जरिए लोगों से सहायता की अपील की थी। इसके अलावा लोगों ने भी इलाज में सहयोग करने की अपील आम जनता से की थी।

जानकारी के अनुसार अस्पताल में जब मोनिका अपनी जिंदगी की आखिरी सांस के लिए लड़ रही थी। तब उसकी दादी यह हालत देख नहीं पाई और गम में उसका देहांत हो गया। बता दें कि मोनिका की मां नहीं है। बुआ ने ही मां की तरह पाला- पोसा और जब बेटी मोनिका की हालत देखी तो सहन नहीं कर पाई और 8 नवंबर को मोनिका की दादी का भी निधन हो गया।