खाकी को चूना लगा गया चोर: पुलिस कस्टडी से हथकड़ी निकाल भागा चोर गिरोह का सरगना, थाने में हाथ मलते रह गई पुलिस, 7 टन तांबा चोरी केस में हुई थी गिरफ्तारी

कोरबा ।वर्तमान भारत ।

अशीष यादव की रिपोर्ट

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा से बड़ी खबर सामने आई है. चोरों का सरगना पुलिस कस्टडी से खाकी की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया. पुलिस थाने में हाथ मलते रह गई. इस फरारी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है

दरअसल, बुधवार की देर रात साइबर सेल की टीम ने सरगना राजा खान को सीएसईबी पुलिस के हवाले किया था, लेकिन कबाड़ चोर गिरोह का सरगना राजा खान पुलिस की कस्टडी से हथकड़ी निकाल भाग निकला.

पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने संभावित स्थानों पर तलाश कर रही है. शनिवार की रात करीब 2 दर्जन साथियों के साथ सीएसईबी पावर प्लांट में धावा बोला था. पावर प्लांट के मेटल हाउस से 7 टन वजनी तांबे को पार किया था. कुसमुंडा क्षेत्र का चोर गिरोह का सरगना राजा खान है.

कोरबा पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत विद्युत पावर प्लांट में चोरी की घटना सामने आई थी, जिसमें कुछ आरोपियों को पकड़ा गया था. एक आरोपी राजा खान को पकड़ कर चौकी लाया गया था, जो चौकी से फरार हो गया है. मामले की जांच की जा रही है. आसपास और रिस्तेदारो के घर खोजबीन की जा रही है.